सूरत : जब मां-बाप के खिलाफ की प्रेम विवाह करने वाली युवती के अपहरण की शिकातय दर्ज हो गई!

पति ने अमरोली थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज कराई

सूरत के अमरोली में रहने वाले और ऑनलाइन कारोबार के साथ हीरा कार्यालय में काम करने वाले युवक से प्रेम संबंध रखने वाली लड़की को उसके माता-पिता ने पिछले मंगलवार को अगवा कर कार में बिठा लिया था। लड़की कहीं नहीं मिली और आखिरकार उसके पति ने अमरोली थाने में अपहरण की शिकायत दर्ज करा दी।
जानकारी के अनुसार मोटा वराछा में रहने वाली एक युवती ने परिवार की मर्जी के बिना मंदिर में प्रेम विवाह कर लिया। 3 मई को लड़की के माता-पिता जबरन उसे उठाकर ले गये और कही छिपा दिया। युवक ने अपनी पत्नी के माता-पिता और दो अजनबियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कराया है और आगे की जांच की जा रही है। अमरोली में साई लक्सरिया सृष्टि रो हाउस निवासी 22 वर्षीय प्रिंकेशभाई रमेशभाई राशिया गृहम साम्राज्य में एक ऑनलाइन व्यापार की दुकान चलाते हैं। वह कतरगाम में हीरों का भी काम करता है। प्रीकेंस का पिछले दो साल से मोटा वराछा पुनीतधाम सोसाइटी में रहने वाली राजेशभाई की बेटी हेमांशी से प्रेम प्रसंग चल रहा था। परिवार के विरोध के चलते इस जोड़े ने 30 मार्च, 2022 को पाल आरटीओ के पास मेलोडी मदर मंदिर में शादी कर ली। उसकी शादी एक अप्रैल को रजिस्टर्ड हुई थी। तब से हेमांशी अपने पति प्रियांश के साथ रह रही है।
इसी बीच 3 मई की दोपहर हेमांशी को उसके माता-पिता और उसके साथ दो अजनबी बिना सफेद नंबर प्लेट वाली कार में जबरन ले गए। प्रेकिंश की बहन ने इस बात की जानकारी अपने भाई को फोन पर दी इसके बाद प्रिंकेश घर आया। घटना की सूचना देने के बाद पुलिस भी घर पहुंच गई। अमरोली पुलिस ने हेमांशी की मां दीपालीबेन और उसके पिता राजेशभाई और दो अजनबियों के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है और आगे की जांच कर रही है।
इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार दो लोग फ्लैट देखने के बहाने घर में घुसे। फ्लैट का दरवाजा खोलते ही हेमांशी के माता-पिता अचानक घर में घुस गए। और सीधे शयन कक्ष में गया, हेमांशी को पकड़ा और उसे जबरन सफेद रंग के बिना नंबर वाले वाहन में ले जाया गया। प्रीकेन्स को शुरू में ऐसा लगा की इस शादी से नाराज हेमांशी को उसके माता-पिता घर ले गए हैं। लेकिन जब वह चेक करने घर गया तो हेमांशी अपने माता-पिता के घर पर नहीं थी। दो दिन की तलाशी के दौरान उसकी पत्नी हेमांशी नहीं मिली। अंत में पुलिस ने अपहरण क मामला दर्ज कर अपनी कार्यवाही शुरू की।
Tags: