सूरत : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 7 मई को दक्षिण गुजरात के दौरे पर, 'वन डे वन डिस्ट्रिक्ट' कार्यक्रम में शामिल होंगे

सूरत : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष 7 मई को दक्षिण गुजरात के दौरे पर, 'वन डे वन डिस्ट्रिक्ट' कार्यक्रम में शामिल होंगे

जेपी नड्डा फिर करेंगे गुजरात दौरा, इससे पहले 29 अप्रैल को जेपी नड्डा ने गुजरात का दौरा किया था

सूरत के पास कडोदार में वन डे वन डिस्ट्रिक्ट कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे
गुजरात में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं। राज्य में केंद्रीय नेताओं की संख्या बढ़ रही है, जो इस बात का संकेत है कि जल्द चुनाव होंगे। हाल ही में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जब गुजरात के दौरे पर थे 7 मई को एक बार फिर गुजरात आ रहे हैं। 
सूत्रों के मुताबिक बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कल सात मई को एक बार फिर गुजरात आ रहे हैं। वह सूरत के पास कडोदरा में भाजपा के 'वन-डे वन डिस्ट्रिक्ट' कार्यक्रम में शामिल होंगे। इससे पहले 29 अप्रैल को नड्डा गुजरात के दौरे पर थे। जहां उन्होंने कई कार्यक्रमों में शिरकत की थी।
गुजरात के दौरे पर आए जेपी नड्डा यूनिवर्सिटी कन्वेंशन हॉल में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल हुए। इसके बाद उन्होंने कमलम में पूर्व मंत्रियों सहित भारतीय जनता पार्टी के सभी विधायकों और सांसदों के 300 से अधिक नेताओं के साथ एक महत्वपूर्ण बैठक में चुनावी रणनीति पर महत्वपूर्ण बयान दिए।
एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा कि वह गुजरात आने का सौभाग्य प्राप्त कर रहे हैं। बीजेपी के वरिष्ठ नेताओं और सभी सांसदों, विधायकों से मिला, अब कार्यकर्ताओं से मिलूंगा। जब भारतीय राजनीति की बात आती है, तो गुजरात की भूमि पार्टी के लिए एक प्रयोगशाला रही है। जब प्रधानमंत्री मोदी महासचिव, राष्ट्रीय संगठन मंत्री और गुजरात के मुख्यमंत्री थे, तब देखा गया था कि गुजरात की छवि भी दुनिया भर में प्रचलित है। राजनीति में बीजेपी ने मोदी की विकास नीति से जातिवाद और परिवारवाद की राजनीति को चुनौती दी है।
Tags: