सूरत : 15 दिन पहले हीरा ले गए दो युवकों ने वापस आकर व्यापारी को चाकू मार दिया

सूरत  : 15 दिन पहले हीरा ले गए दो युवकों ने वापस आकर व्यापारी को चाकू मार दिया

उधार में हीरे नहीं देने पर युवकों ने किया हमला

पुणा में हीरा फैक्ट्री चलाने वाले एक व्यापारी से 15 दिन पहले हीरा ले गए दो युवक वापस आए, दोनों ने कर्ज पर हीरा मांगा, लेकिन व्यापारी ने मना कर दिया और उन दोनों ने चाकू से हमला कर तीन पॉलिश हीरे तथा नकद 45,000 रुपये लेकर रिक्शे में सवार होकर भाग गए। घटना की शिकायत पुणा पुलिस में की गई है और पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
प्राप्त जानकारी के अनुसार अमरेली जिले के मूल निवासी और सूरत के सरोली के न्यू सरोली नगरी के रहने वाले विजयभाई अरजणभाई पुणे के सीतानगर के पास हीरा की फैक्ट्री चलाते हैं। पंद्रह दिन पहले दो युवक उनके पास आए और 2000 रुपये कीमत के रिंकू प्रकार के पॉलिश किए हुए हीरे ले गए थे। मंगलवार दोपहर विजयभाई फैक्ट्री में थे तो दोनों युवक फिर आए।
उन्होंने रिंकू पॉलिश किए हुए हीरे मांगे। विजयभाई ने उन्हें एक पैकेट से तीन हीरे दिखाए। दोनों युवकों ने कर्ज पर हीरे देने को कहा लेकिन विजयभाई ने हीरे देने से मना कर दिया। इस पर दोनों भड़क गए। एक युवक ने विजय पर चाकू से हमला कर दिया। विजयभाई चाकू पकड़ने जा रहे थे कि उनके दोनों हाथ घायल हो गए। इसका फायदा उठाकर एक अन्य युवक ने विजयभाई की गर्दन के साथ-साथ उनके पेट पर भी चाकू  से हमला किया और उनकी ड्रावर से 45,000 रुपये नकद लेकर भाग गए।
खून से लथपथ हालत में विजयभाई उन दोनों को पकड़ने के लिए निकले। इसके बाद दोनों बिना नंबर प्लेट के रिक्शा में सवार होकर भाग गए। पुणा पुलिस ने विजयभाई के खिलाफ एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन है। इस दौरान 45,000 रुपये नकद और रिंकू पॉलिश किए हुए हीरे लूटने का मामला दर्ज पुलिस आगे की जांच कर रही है।
Tags: 0