सूरत : वेसु में पुलिस सुझाव पेटी से मिला बाइक सवारों का उत्पीड़न पत्र

सूरत : वेसु में पुलिस सुझाव पेटी से  मिला बाइक सवारों का उत्पीड़न पत्र

सूरत पुलिस को आम नागरीकों से सुझाव बोक्स में पत्र मिल रहे है जिसके आधार पर पुलिस त्वरीत कार्यवाही कर रही है, सुझाव पेटी में खोई हुई आरसी बुक भी मिली

सुझाव बोक्स से मिली शिकायत के बाद पुलिस ने 11 बाइक जब्त की
सूरत में यदि मूल दस्तावेज बिना पते के सड़क पर मिलते हैं तो पुलिस द्वारा बनाए गए सुझाव पेटी में डाल कर मालिक तक पहुंचाए जा सकते हैं। ऐसा ही एक मामला सुझाव पेटी पर आधारित है। पता चला है कि उमरा पुलिस द्वारा सिटीलाइट एटॉमिक गेट के पास एक सुझाव पेटी लगाई गई थी। जिसमें से पुलिस को पत्र की जगह आरसी बुक मिली। उमरा पुलिस ने आरसी बुक मालिक को सौंप दी। आरसी बुक के मालिक शैलेश मधुकर मोरे ( निवासी .अभिषेक अपार्टमेंट, भटार) को बुलाकर वेरीफिकेशन किया गया।
उमरा थाना क्षेत्र में नर्मद विश्वविद्यालय के मुख्य द्वार के पास सुझाव पेटियां लगाई गई थीं। जिसमें दो लेटर ‌मिले, दोनों पत्र अनाम थे। जिसमें एक पत्र में लिखा गया था कि रात के समय सारूनगर के बाहर असामाजिक तत्वों का उत्पीड़न होता है। बाईकर्स के उत्पीडन से स्थानिय लोग तथा अन्य राहगीर एवं वाहन चालक त्रस्त हो चुके हो। इसलिए ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं। पत्र के आधार पर पुलिस ने देर रात तक इलाके में गश्त शुरू कर दी है। जबकि आज सुझाव पेटी से एक और पत्र प्राप्त हुआ। वेसु और वीआर मॉल के आसपास स्पोर्ट्स बाइकर्स द्वारा अन्य राहागीरों तथा वाहनचालकों को परेशान किया जाता है। इसलिए उमरा पुलिस ने इसके लिए देर रात विशेष अभियान चलाया और 11 स्पोर्ट्स बाइक के चालकों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 11 बाइक को जब्त कर लिया। 

Tags: