सूरत : अडाजन अभिनव सोसाइटी में एक जर्जर इमारत का स्लैब गिरा

सूरत : अडाजन अभिनव सोसाइटी में एक जर्जर इमारत का स्लैब गिरा

कोई हताहत नहीं हुआ क्योंकि कोई मौजूद नहीं था, घटना से रहवासियों में दहशत फैल गई

इससे पूर्व में भी स्लेब के टुकडे गिरने की घटनाएं हो चुकी हैं
सूरत शहर के अडाजन इलाके में सुरभि डेयरी के पास अभिनव सोसाइटी में एक जर्जर इमारत का स्लैब गिर गया। गनीमत रही कि इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ। लेकिन इस घटना से रहवासियों में दहशत फैल गई।
अडाजन सुरभि डेयरी के पास अभिनव सोसाइटी में जर्जर बिल्डिंग नंबर 8 पर स्लैब गिरा। घटना उस वक्त हुई जब परिजन घर से बाहर थे। गनीमत रही कि बड़ा हादसा टल गया। वहीं दूसरी तरफ रहवासियों की भीड़ स्लैब पर थप्पड़ मारकर जमा हो गई थी। ग्रामीणों ने घटना की सूचना दमकल विभाग को दी। इसलिए दमकल विभाग की टीम मौके पर पहुंची। दमकल विभाग ने कहा कि सौभाग्य से इस घटना में कोई हताहत नहीं हुआ।
इमारत लगभग 25 साल पुरानी थी और इससे पहले भी छोटे छोटे स्लेब के टुकडे गिरने  की घटनाएं हुई थीं। हालांकि आज स्लैब गिर गया लेकिन कोई सदस्य मौजूद नहीं था, एक बड़ा हादसा टल गया। मामले की सूचना मनपा टीम को भी दी गई है और मनपा द्वारा जांच शुरू कर दी गई है।
उप-दमकल अधिकारी गिरीश सेलर ने कहा कि दोपहर 3.25 बजे स्लैब को तोड़ने का आह्वान किया गया था। दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। स्लैब गिरने की घटना के बाद यहां से मलबे को ले जाने का काम किया गया। किसी के हताहत होने की सूचना नहीं थी। दो लोगों को बचा लिया गया।

Tags: