सूरत : भाजपा कार्यालय के सामने हुई मारपीट मामले में आप और भाजपा की आमने-सामने शिकायत

सूरत : भाजपा कार्यालय के सामने हुई मारपीट मामले में आप और भाजपा की आमने-सामने शिकायत

उधना पुलिस थाने में आम आदमी पार्टी के 16 व 7 अज्ञात लोगों के खिलाफ दंगा का मामला दर्ज किया गया

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष इटालिया सहित कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी
सोमवार को सूरत में भाजपा कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन करने गए आप कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई हो गई। हाथापाई को लेकर उधना थाने में दो प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। एक शिकायत में आप प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया समेत 16 के खिलाफ दंगा करने का मामला दर्ज किया गया है। आपके कार्यकर्ताओं की मारपीट के आरोप में अज्ञात सात लोगों के खिलाफ दंगा करने का मामला भी दर्ज किया गया है।
दो दिन पहले नगर पालिका में विरोध कर रहे आप कार्यकर्ताओं को पुलिस और नगर निगम के मार्शलों ने घसीटा, जिसमें एक पार्षद की गला रेत कर हत्या कर दी गई और एक महिला पार्षद की पोशाक फाड़ दी गई। आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया सहित कार्यकर्ताओं ने भाजपा के उधना कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया। जहां आप नेताओं समेत भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ मारपीट की गई। पुलिस ने आपके विरोध करने वाले नेताओं सहित कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया। फिलहाल पुलिस ने मामूली शिकायत दर्ज कर आप इटालिया समेत 16 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है।
आप के शहर मंत्री दिनेश जिकादरा ने सात  लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। जिसमें कहा जा रहा है कि आपके नेता और कार्यकर्ता विरोध कर रहे थे। उस समय उधना में भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय से लोगों की भीड़ हमारी ओर आ गई। फिर उन्होने मुझे यह कहते हुए पीटना शुरू कर दिया कि तुम गलत कर रहे हो। सड़क पर लातों घुंसों से पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। इस बीच पुलिस ने  छुड़ा लिया। फिलहाल, पुलिस ने सात अजनबियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है और आगे की जांच कर रही है।
पुलिस ने गोपाल इटालिया सहित आम आदमी पार्टी के 16 लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। शिकायत के मुताबिक आप के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल इटालिया  15 से 20 लोगों के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे। किसी भी रैली या विरोध प्रदर्शन की इजाजत नहीं थी। इसलिए सूरत के उधना स्थित भाजपा मुख्यालय से सभी प्रदर्शनकारियों को हिरासत में लिया गया था। भाजपा कार्यालय में मारपीट के अपराध में उनकी गिरफ्तारी की गयी थी। 

Tags: