सूरत : वेसु में चौथी मंजिल पर लिफ्ट में फंसी बच्ची, लिफ्टमैन ने सुरक्षित बाहर निकाला

सूरत : वेसु में चौथी मंजिल पर लिफ्ट में फंसी बच्ची, लिफ्टमैन ने सुरक्षित बाहर निकाला

तकनीकी खराबी के कारण 9 साल कीबच्ची लिफ्ट में फंस गई थी, लिफ्टमैन ने अपनी सुझबुझ का इस्तेमाल करते हुए बच्ची को बाहर निकाला

9 साल की बच्ची लिफ्ट में फंसी होने की सूचना दमकल विभाग को दी गई
सूरत में एक दिन पुर्व अडाजन इलाके में आयकर कार्यालय की लिफ्ट में पांच महिलाएं फंस गईं। फिर आज एक बार फिर इस तरह की घटना सामने आई है। वेसु इलाके में एक रेजीडेंसी की चौथी मंजिल पर शुक्रवार सुबह एक छोटी बच्ची लिफ्ट में फंस गई जिसके कारण स्थानिय निवासियों में हडकंप मच गया। हालांकि, जब लिफ्टमैन ने अपनी सुझबुझ का इस्तेमाल करते हुए बच्ची को बाहर निकाला तो स्थानीय लोगों की जान में जान आयी। 
लड़की वेसु के रेजीडेंसी में अकेले लिफ्ट में जा रही थी। इसी दौरान वह चौथी मंजिल पर एक लिफ्ट में फंस गई। तो लड़की के परिजन भी वहां पहुंच गए। बच्ची के लिफ्ट में फंसने से वहां मौजूद सभी लोग दहशत में आ गए। जब माता-पिता समेत परिवार डर गया। घटना की सूचना तुरंत फायर कंट्रोल को दी गई। हालांकि, जब तक दमकलकर्मी मौके पर पहुंचे, तब तक सभी ने राहत की सांस ली थी, क्योंकि लिफ्टमैन ने बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया था।
दमकल विभाग के सूत्रों के मुताबिक सुबह करीब सात बजे वेसु वीआईपी रोड स्थित ओपेरा सांगीनी सॉलिटेयर बिल्डिंग की लिफ्ट में एक मासूम बच्ची फंस गयी थी। बिल्डिंग के निवासियोंने लिफ्टमैन को बुलाया तो वह मौके पर पहुंचाऔर लड़की को बाहर निकालने की कवायद शुरू कर दी। फायर ऑफिसर हरीश गढ़वी ने बताया कि 9 साल की बच्ची को सुरक्षित बाहर निकाल लिया गया है। तकनीकी खराबी के कारण बच्ची लिफ्ट में फंस गई थी।

Tags: