भाई साहब गुदा मार्ग में सोने के बिस्किट छिपाकर दुबई से अहमदाबाद हवाई अड्डे उतर कर ट्रेन में वापी तक पहुंच गए थे, और धरे गए!

भाई साहब गुदा मार्ग में सोने के बिस्किट छिपाकर दुबई से अहमदाबाद हवाई अड्डे उतर कर ट्रेन में वापी तक पहुंच गए थे, और धरे गए!

वापी के रेलवे स्टेशन पर से एक हैरान कर देने वाली चोरी की घटना सामने आई है। रेलवे स्टेशन पर गुदा मार्ग पर में दो शख्सों द्वारा चोने की चोरी हो रही थी। हालांकि चोरी करने वाले आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है और उसकी पहचान मूल मध्यप्रदेश जे मयंक शर्मा के तौर पर हुई थी। जिसे डीआरआई की टीम ने हिरासत में लिया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, मयंक शर्मा दुबई से अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट उतरे थे। जिसके बाद वह मुंबई जा रहे थे। हालांकि सूरत की डीआरआई टीम ने उसे वापी में ही हिरासत में ले लिया था। 
बता दें कि दुबई में रहने वाले लोग बिना कस्टम ड्यूटी ना भरे सामान लेकर आते है। ऐसे में मानों यह एक ट्रेंड सा बन गया है। मध्यप्रदेश के डिंडोरी इलाके के रहने वाले और फिलहाल मुंबई की एक गिरोह के समूह मयंक का कहना है की उसे हर ट्रिप के लिए 20 हजार रुपये मिलते थे और वह आसानी से नकली सोना राज्य में घुसाता था। हालांकि इस बार डीआरआई की टीम को पहले से ही इस बारे में जानकारी मिल गई थी। जिसके चलते टीम ने वॉच लगाकर उसकी राह देखी थी। 
मयंक को हिरासत में लिए जाने के बाद उसके पास कोई भी गोल्ड नहीं मिला था। हालांकि बाद में एक्सरे की मदद से देखने मिला की मयंक ने अपने गुदा मार्ग में दो गोल्ड की कैप्स्यूल रखवाई थी। इसके अलावा डीआरआई की टीम द्वारा 25 लाख की कीमत के 500 ग्राम के दो सोने के बिस्किट जप्त कर मयंक को हिरासत में लिया गया है।
Tags: Gujarat