सूरत : सलाबतपुरा में असामाजिक तत्वों से त्रस्त महिलाएं लामबंद, पुलिस आयुक्त से की पेशकश

सूरत :  सलाबतपुरा में असामाजिक तत्वों से त्रस्त महिलाएं लामबंद, पुलिस आयुक्त से की पेशकश

महिलाओं ने पुलिस आयुक्त से मिलकर असामाजिक तत्वों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग

महिलाओं ने रमजान के दौरान धमकी देकर हप्ता मांगने की शिकायत पुलिस आयुक्त से की
 रमजान के दौरान अनेक असामाजिक तत्वों द्वारा शहर के सलाबतपुरा में  सतत धमकी देकर  निवासियों को डराया जा रहा है। रात्रि के दौरान खुला हथियार लेकर इन असामाजिक तत्वों ने स्थानीय लोगों के पास से रुपये की मांग करते ही, ऐसी  शिकायतें मिली हैं।  मंगलवार को  मुस्लिम समुदाय की कुछ महिलाओं ने सूरत के पुलिस कमिश्नर से इन असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है। 
इंद्रपुरा क्षेत्र के रहने वाले फिरोज ईंटवाला रात को रोजा खोलकर दुकान के बाहर बैठे थे। तभी आसिफ तलवार और शाहरुख खान नामक कुख्यात असामाजिक तत्व पिछले कुछ समय से इलाके में खुली तलवारें लेकर चल रहे हैं, जिससे स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। कहा जा रहा है कि वे स्थानीय लोगों से पैसे की भी मांग करते हैं। सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है कि असामाजिक तत्व खुले में तलवार लेकर इलाके में घूम रहे हैं। आज हालात इतने खराब हैं कि रमजान का महीना होने के बावजूद स्थानीय महिलाएं पुलिस कमिश्नर के पास पेशकश करने के लिए पहुंच गईं।
हिना शेख ने कहा, "हमारा ईंट-रेती का कारोबार है।" रमजान के पूरे महीने में हमें काफी परेशान किया जा रहा है। मेरे पिता से पैसे की मांग की जा रही है। हमारे द्वारा पैसे देने से साफ इनकार करने के बाद ये असामाजिक तत्व अब खुला हथियार लेकर हमारे घरों में पहुंच रहे हैं और हमें धमका रहे हैं। हमसे पहले भी इस इलाके के कई लोगों को आशीष तलवार और शाहरुख खान परेशान करते थे, लेकिन अब वे हमारा पीछा कर रहे हैं। हमने पुलिस आयुक्त को अभ्यावेदन दिया है और सीसीटीवी फुटेज पर भी जानकारी प्रदान की है। ऐसे असामाजिक तत्वों के आतंक को कम करने की शिकायत की गई है। आशिक और उसके साथी सोचते हैं कि वे हमें डराएंगे और हमसे पैसे लेंगे लेकिन हम उन्हें अपनी मेहनत की कमाई क्यों दें।
Tags: