वनिता विश्राम महिला विश्वविद्यालय में वनिता रावत ने दिया प्रेरक भाषण

वनिता विश्राम महिला विश्वविद्यालय में वनिता रावत ने दिया प्रेरक भाषण

सूरत: वनिता विश्राम महिला विश्वविद्यालय - सूरत ने FYB.VOC हॉस्पिटैलिटी एंड टूरिज्म मैनेजमेंट के छात्रों के लिए "औद्योगिक एक्सपोजर प्रशिक्षण" शुरू किया है, जो अपने ज्ञान, विशेषज्ञता और कौशल को प्रदान करने के लिए एक विशेष पहल में है।
इसके तहत विश्वविद्यालय ने एक प्रमुख और प्रसिद्ध एनएलपी प्रैक्टिशनर, प्रेरक वक्ता और कांटेंट क्रीएटर वनिता रावत को अपनी पहली विशेषज्ञ वार्ता देने के लिए आमंत्रित किया, जिन्होंने युवाओं को कई महत्वपूर्ण मुद्दों और विषयों पर जानकारी दी।
अपने प्रेरक और यादगार भाषण में, वनिता ने विशेष रूप से युवतियों से आह्वान किया कि वे अपनी छिपी प्रतिभा का उपयोग अपने जुनून को आगे बढ़ाने और दुनिया की सेवा करने के लिए करें। उन्होंने जीवन के किसी भी चरण में खुद पर सबसे अधिक विश्वास रखने पर जोर दिया। 
अपने समूह के बारे में बात करते हुए, वनिता ने एक दूसरे के साथ सहयोग करने और मूल्यों की सराहना करने का विचार रखा। उन्होंने कहा कि आज की पीढ़ी में विशेष रूप से महिलाओं को एक दूसरे के सहयोग, अध्ययन, जुड़ाव और जागरूकता की बहुत जरूरत है।
उन्होंने अपने भाषण का समापन अपने जीवन के अनुभवों और विभिन्न परिस्थितियों में भी जीवन में आगे बढ़ने के तरीके का वर्णन करते हुए जानकारी दी।
Tags: Gujarat