सूरत : एक-तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने विवाहिता को धमकी देकर जहर पिलाया और खुद भी गटक गया, जानें फिर क्या हुआ

सूरत : एक-तरफा प्यार में पागल प्रेमी ने विवाहिता को धमकी देकर जहर पिलाया और खुद भी गटक गया, जानें फिर क्या  हुआ

जबरन जहर पिलाने से महिला का गर्भ गिरा, पुलिस कर रही है मामले की जांच

सूरत में एक बार फिर एकतरफा प्रेम में पागल युवक द्वारा अनैतिक कृत की घटना सामने आई हैं। अपने पैतृक तेलंगाना में युवक अपने गृहनगर में रहने वाली युवती के प्यार में पागल था लेकिन युवती की शादी के बाद वह अपने माता-पिता के साथ सूरत आ गई। इसके बाद एक दिन पहले युवक सूरत के गोददरा इलाके में अपने पति के साथ अकेली रहने वाली युवती के घर पहुंचा और दरवाजा अंदर से बंद कर लिया। युवक ने युवती से सुसाइड नोट लिखवाकर जहर दे दिया, हालांकि लड़की ने बताया कि वह गर्भवती है। बाद में युवक ने खुद भी  जहर पी लिया। इसके बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया। इस घटना में लड़की की कोख गिर गई।
पुलिस सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, तेलंगाना के रहने वाले और एक निजी कंपनी में ईआरपी मैनेजर के पद पर कार्यरत अजय की शादी जुलाई 2020 में भाग्यलक्ष्मी के साथ हुई थी। भाग्यलक्ष्मी ने कॉलेज के पहले वर्ष की पढाई अपने गृहनगर से किया था उस समय उसकी पड़ोस के गांव कल्लादान निवासी दुर्गेश याकैया बोनागिरी (24) के साथ घनिष्ठ मित्रता थी.
इसी बीच पांच तारीख को जब भाग्यलक्ष्मी घर पर अकेली थी तो दोपहर में दुर्गेश घर से उसके घर आ गया। उस समय ढाई महीने की गर्भवती भाग्यलक्ष्मी से उसने प्रेम करने वाली बात कही. इस पर भाग्य लक्ष्मी के मना करने पर उसके भाई को मारने की धमकी देते हुए उसने युवती के पास से सुसाइड नोट लिखवाया। सुसाइड नोट लिखने के बाद सुसाइड नोट छीनकर दुर्गेश ने अपने बैग से दवा की बोतल और सोडा निकाला, दो गिलास भरे, भाग्यलक्ष्मी का गला दबाकर उसे जबरन दवा पियाला और फिर खुद पी लिया। शाम को दोनों घर में बेहोशी की हालत में मिलीं और उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया।भाग्यलक्ष्मी का जहरीली दवा के कारण गर्भपात हो गया था। भाग्यलक्ष्मी को कल अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद, उन्होंने दुर्गेश के खिलाफ गोददरा पुलिस स्टेशन में हत्या के प्रयास और भ्रूण की हत्या की शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने आज छुट्टी पर रहने के दौरान दुर्गेश को गिरफ्तार कर लिया।आगे की जांच पीआई एडी गामित द्वारा की जा रही है।
आपको बता दें कि जब भाग्यलक्ष्मी और दुर्गेश को पुलिस ने बेहोश पाया तो उनके पास से एक सुसाइड नोट में लिखा था कि वे छह साल से प्यार में थे और एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते थे, इसलिए वे एक साथ आत्महत्या कर रहे थे।हालांकि, पुलिस ने मामला दर्ज किया था। भाग्यलक्ष्मी के मजिस्ट्रेट के सामने बयान के आधार पर दुर्गेश के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था कि दुर्गेश ने जबरन एक सुसाइड नोट लिखवाया था इसके बाद उसका गला घोंट उसे जबरन जहरीली दवा पिलाई थी।
Tags: