सूरत : शहर में धूप से बचने के लिए मंडप के साथ निकली बारात, छांव में नांचते बाराती

सूरत : शहर में धूप से बचने के लिए मंडप के साथ निकली बारात, छांव में नांचते बाराती

दोपहर के समय सड़क पर धूप का एहसास न हो इस लिए छांव का प्रबंध किया गया

दूल्हा-दुल्हन को भीषण गर्मी न झेलनी पड़े यह सुनिश्चित करने का अनूठा प्रयास
सूरत शहर में अब शादियों का सीजन शुरू हो रहा है। वहीं दूसरी ओर चिलचिलाती गर्मी भी इस समय अपना असर दिखा रही है। आग के गोले की चिलचिलाती धूप में सूरत की सड़कों पर सरपट दौड़ते बारातीयों ने जबरदस्त आकर्षण पैदा किया। वायरल वीडियो के मुताबिक बारात के साथ-साथ मंडप भी दौड़ रहा है। जिससे बारातीयों को नाचने में कोई परेशानी नहीं होती और गर्मी का अनुभव बहुत कम होता है। दोपहर कडी धुप में निकली बारात का अनोखा आईडीया आजकल सोशल मीडिया में भी आकर्षण का केंद्र बनती जा रहा है।
सूरत में दोपहर की धुप में पूरा मंडप भी घोड़े के साथ दौड़ रहा था। ये दृश्य ऐसे थे कि पहले कभी देखे नही थे । जिसमें  वीडियो साफ तौर पर दिख रहा था जो हमने पहले कभी नहीं देखा था। भीषण गर्मी में भी बाराती जमकर नाचते कुदते  नजर आए। क्योंकि उनके सिर पर मंडप की छांव का आसरा था, इस वजह से उन्हें गर्मी का अहसास नहीं हुआ। इस वीडियो में वे ऐसे दिखाई दे रहे हैं जैसे सूरत के दूल्हे ने गर्मी से बचने के लिए अनोखा प्रयोग किया हो।
सूरती हर मुश्किल को अवसर में बदलने के लिए जाने जाते हैं। फिर क्यों न वो शादी का मौका हो। वीडियो वायरल हो गया है, भले ही वह भीषण गर्मी का हो, लेकिन शादी में मस्ती का एक भी पल गंवाए बिना इसे किसी भी कीमत पर मानने की जिद है। आस-पास के राहगीर भी देख रहे थे कि अस्थायी मंडप लगातार बारात के साथ बाराती घूम रहे थे। इस नए प्रयोग की चर्चा भी सेंस ऑफ ह्यूमर के साथ होती नजर आई।

Tags: