सूरत : विवाहिता ने रिश्ता तोडने पर ऐसिड अटैक की धमकी, फेसबुक पर प्यार का मामला

सूरत : विवाहिता ने रिश्ता तोडने पर ऐसिड अटैक की धमकी, फेसबुक पर प्यार का मामला

पति पुत्र और रिश्तेदारों के बदनाम करने के अलावा एसिड अटैक की धमकी देने पर विवाहिता ने कतारगाम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी।

विवाहिता ने संबंध तोडने पर  बेटे, पति और रिश्तेदारों को भेजा बदनाम करने का संदेश
सूरत में फेसबुक के जरिए प्रेम संबंध जारी रखने से इनकार करने वाले एक बच्चे की मां को बदनाम करने के लिए मैसेज भेजा गया। पति पुत्र और रिश्तेदारों के बदनाम करने के अलावा एसिड अटैक की धमकी देने पर विवाहिता ने कतारगाम पुलिस थाने में शिकायत दर्ज करायी। 
कतारगाम इलाके में रहने वाले एक मार्केटिंग एजेंट की पत्नी का तीन साल पहले फेसबुक पर बोटाद के जगदीश मुंधावा से प्रेम हुआ था। दोनों अहमदाबाद और सूरत में समय-समय पर मिलते रहे। लेकिन दोनों के बीच अनैतिक संबंध महज छह महीने में टूट गया। तो आक्रोशित जगदीश ने महिला जहा नौकरी करती थी उस दुकानदार को व्हाट्सएप पर आत्महत्या करने की धमकी देते हुए एक वीडियो भेजा। महिला  ने कतारगाम पुलिस में आवेदन किया। लेकिन जगदीश ने उस समय माफी मांगकर समझौता किया था।
गत 11 अप्रैल को जगदीश ने विवाहिता कि जेठाणी और दुकान के मालिक को फोन कर उससे बात करने और उससे पैसे लेने को कहा। इसके बाद दुकान मालिक को दुकान बंद करने की धमकी दी, विवाहिता पर तेजाब से हमला करने की धमकी दी गयी। अगर तुम मेरी नही हुई तो किसी ओर की नही होने दुंगा ऐसी धमकी दी गयी। इसके अलावा वह महिला के बेटे और पति को बदनाम करते हुए भद्दे मैसेज भी करता था। जगदीश की पत्नी भी लड़की से व्यक्तिगत रूप से मिली थी। मेरे पति के पास तुम्हारा फोटो और वीडियो है। अगर तुम बात नहीं करोगी, तो वह तुम्हें बदनाम करेगा। उसे मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया था।

Tags: