सूरत : इतिहास में पहली बार निशांत नवीनभाई पटेल को अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया

सूरत : इतिहास में पहली बार निशांत  नवीनभाई पटेल को अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन का अध्यक्ष चुना गया

निशांत पटेल पहले भी लेउवा पाटीदार समाज के युवा डायरेक्टर, हाइटेक काउंसिल के सदस्य, रेडरूफ फ्रैंचाइज़ की सलाहकार परिषद के सदस्य रह चुके हैं

होटल ऑनर्स की संस्था में विश्व की सबसे बड़ी संस्था अमेरिकन होटल ऑनर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष पद पर इतिहास में पहली बार,युवा चेयरमैन के रुप में  सूरत जिले के कामरेज तालुका के शामपुरा गाँव के मूल निवासी और वर्तमान में अमेरिका के ऑस्टिन, टेक्सास में रहने वाले निशांत पटेल की भव्य जीत हुई है। जिससे अमेरिका के कांग्रेस मैन, मेयर सहित कई गणमान्य व्यक्तियों, देश-विदेश के सभी शुभचिंतकों, मित्रों और रिश्तेदारों के एक बड़े समूह ने शुभकामनाएँ भेजीं।
 निशांत पटेल पहले भी लेउवा पाटीदार समाज के युवा डायरेक्टर, हाइटेक काउंसिल के सदस्य, रेडरूफ फ्रैंचाइज़ की सलाहकार परिषद के सदस्य तथा आहोवाना युवा प्रोफेशनल के डायरेक्टर से शुरुआत कर  "सचिव" जैसे सबसे महत्वपूर्ण चुनावों में भारी मतों से जीत हासिल कर चुके हैं। इसके अलावा वह बायलॉज कमेटी के अध्यक्ष भी रह चुके हैं।
   निशांत पटेल की अद्वितीय उपलब्धि यह है कि उन्होंने बिना किसी विवाद के "सचिव" के सबसे महत्वपूर्ण पद सहित एशियन अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन में विभिन्न पदों पर सफलतापूर्वक कार्य किया है।  एशियन अमेरिकन होटल ओनर्स एसोसिएशन में गोरों सहित सभी वर्ण के सदस्यों तथा एशियाई सदस्यों सहित  कुल 20,000 सदस्य दर्ज है, जिनमें से कुल 4 उम्मीदवार चुनाव में उम्मीदवारी थी। यह गर्व की बात है कि  निशांत पटेल को अकेले 54 प्रतिशत वोट मिले, जबकि अन्य तीन उम्मीदवारों को कुल 46 प्रतिशत वोट मिले।
     संगठन के सदस्यों को होटल/मोटल धारक है उनके अनसुलझे सवालों-मुद्दों को सुनना होगा, उन्हें हल करने के लिए ईमानदारी से प्रयास करना होगा और होटल/मोटल मालिकों को न्याय दिलाने के लिए समय-समय पर सरकार को पेशकश भी देना होगा। इतनी कम उम्र में इतनी उपलब्धि हासिल करने के लिए निशांत (नील) नवीनभाई पटेल को बधाई।
Tags: