सूरत : बीआरटीएस बस स्टेशन के ग्रिल बार में फंसे बच्चे को कांस्टेबल ने बचाया

सूरत : बीआरटीएस बस स्टेशन के ग्रिल बार में फंसे बच्चे को कांस्टेबल ने बचाया

ड्यूटी पर जाते समय हेड कांस्टेबल निकुंजसिंह भालैया का ध्यान गया और रेस्क्यू ऑपरेशन बच्चे की जान बचायी

एक पुलिसकर्मी ने बच्चे को बचा लिया और परिवार को सौंप दिया
अमरोली में एक पुलिसकर्मी का सराहनीय प्रदर्शन देखने को मिला। अमरोली में बीआरटीएस बस स्टॉप पर लगे ग्रिल के बीच खेलते हुए एक बच्चे का सिर फंस गया। इसलिए डरे हुए अभिभावक समेत लोगों ने बच्चे को ग्रिल की छड़ों के बीच से निकालने का प्रयास किया। इसी दौरान ड्यूटी पर मौजूद अमरोली थाना के हेड कांस्टेबल निकुलसिंह भालैया उसकी सूचना पर पहुंचे और मौके पर पहुंचे और बच्चे का सिर बाहर निकाला। तो बच्चे के माता-पिता ने आभार व्यक्त किया।
मिली जानकारी के अनुसार सूरत के अमरोली बीआरटीएस स्टैंड पर एक परिवार का बच्चा खेल रहा था। इस बीच जैसे ही मां की नजर हटी तो बच्चे का सिर रॉड के बीच गले तक फंस गया। वहां मौजूद लोग भी घटना को लेकर दंग रह गये थे।  उपस्थित लोगों ने बच्चे को बचाने का प्रयास किया लेकिन असफल रहे। इसी दौरान हेड कांस्टेबल निकुलसिंह भालैया ने उन्हें देखा और बस स्टेशन की ओर दौड़ पड़े। इस दौरान उन्होंने बच्चे को बचाने का प्रयास किया।
बच्चा भी दर्द में था। लोग बच्चे को बचाने की कोशिश कर रहे थे। लेकिन वे सफल नहीं हुए। तो पुलिसकर्मी निकुलसिंह भालैया ने लोगों की मदद से बच्चे को बचाया। जैसे ही बच्चे को बचाया जा रहा था, दर्शकों ने खुशी मनाई और पुलिस की सराहना की। पूरी घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस के इस सराहनीय कार्य की सराहना हो रही है। 
Tags: