सूरत : व्यापारीओं से 3.92 करोड़ रुपये कि धोखाधडी करनेवाला आरोपी गोवा से पकडाया

सूरत : व्यापारीओं से  3.92 करोड़ रुपये कि धोखाधडी करनेवाला आरोपी गोवा से पकडाया

3.92 करोड़ रुपये जुटाने वाला व्यापारी गोवा से पकड़ा गया, फ्लाइट से गोवा गया और कसीनो में जुआ खेला

सरोली गाम राज टेक्सटाइल मार्केट के लेभगू व्यापारी पंकज सचदेवा की गिरफ्तारी
 सरोलीगाम राज टेक्सटाइल मार्केट का मुनाफाखोर कारोबारी पंकज सचदेवा 3.92 करोड़ रुपये का गबन कर फरार हो गया। लुधियाना में सूरत के सात व्यापारियों को ग्रे माल बेचने की शिकायत दर्ज कराने के बाद पंकज को गोवा के कसीनो से निष्कासित कर दिया गया है। पूछताछ में पता चला कि उसे जुआ खेलने की आदत थी और वह कैसिनो में जुआ खेलने के लिए फ्लाइट से गोवा गया था।
पर्वत पाटिया सरोली गांव राज टेक्सटाइल मार्केट के मुनाफाखोर व्यापारी पंकज सचदेवा ने 3.92 करोड़ से अधिक ग्रे-टेक्सटाइल का सामान उधार पर लिया और तुरंत लुधियाना में बेच दिया। एक व्यापारी कौशल राठी ने अपराध शाखा में शिकायत दर्ज कराई थी। जिसके आधार पर पुलिस ने कपड़ा व्यापारी पंकज रमेशचंद्र सचदेवा और कपड़ा दलाल सरीन अरविंदलाल चेवली ( निवासी, चेवली बंगला, जिंजर होटल, पीपलोद के बगल में) के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया है। इस मामले की जांच इकोसेल को सौंपी गई है। 
लेभागू व्यापारी पंकज सचदेवा ने कपड़ा दलाल सरीन चेवली के माध्यम से व्यापारी कौशल राठी से 3-11-20 से 31-8-21 तक ग्रे-कपड़े का करोड़ों का माल उधार लिया। इसके अलावा केतन सनराय से 1.13 करोड़ रुपये, गौतम सेठ से 1 करोड़ रुपये, मितुल मेहता से 15.11 लाख रुपये, नितिन नवाब से 6.29 लाख रुपये, आकाश शाह से 8.46 लाख रुपये और रंजनीकांत लालवाला से 9.94 लाख रुपये लिए। कुल रु. 3.92 करोड़  रुपये का माल लिया और बिना भुगतान किए भाग गए।पंकज ने पूछताछ में बताया कि उसे जुआ खेलने की आदत है और डेलटीन कैसीनो, गोवा में एक वीआईपी सदस्य हैं। जुआ खेलने के लिए वह हर पखवाड़े दिल्ली फरीदाबाद से गोवा के लिए उड़ान भरता था। गोवा में चार से पांच दिन रुककर जुआ खेलता था। उसने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने जुए में धोखाधडी के रुपये हार गया था।

Tags: