सूरत : विप्र फाउंडेशन के 13वें स्थापना दिवस पर 13 हजार युनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य

सूरत  : विप्र फाउंडेशन के 13वें स्थापना दिवस पर 13 हजार युनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य

सभी इकाइयों के माध्यम से 1 मई को देश भर में होंगे रक्तदान शिविर के आयोजन

विप्र फाउंडेशन के नेतृत्व में सम्पूर्ण भारत वर्ष में सामाजिक समरसता का एक और पुनीत एवं मानवीय देशव्यापी आयोजन 1 मई 2022 विप्र फाउंडेशन के 13 वें स्थापना दिवस पर आयोज्य होने जा रहा है। आगामी 1 मई 2022 रविवार को विशाल रक्तदान शिविर भारत वर्ष की सभी इकाइयों के माध्यम से संचालित होने जा रहा है, जिसमे देशभर से 13000 रक्त यूनिट का दान करने का लक्ष्य रखा गया है। 
विप्र फाउंडेशन जोन-15 गुजरात प्रदेश महामंत्री मीठालाल जोशी ने बताया ‌कि प्रदेश अध्यक्ष तुलसी राजपुरोहित एवं सूरत के अध्यक्ष घनश्याम सेवग के नेतृत्व में फाउंडेशन के 13 वें स्थापना दिवस पर अहमदाबाद एवं वापी के अलावा सूरत में विप्र गौरव भवन सारोली, पूजन प्लाजा पर्वत पाटिया, रेणुका भवन तिकमनगर एवं कडोदरा में रक्तदान शि‌विर का आयोजन किये जाएंगे। इसके अलावा देश भर में सभी जोनों में जिला स्तर कर आयोजन होंगे। उन्होंने कहा कि स‌ूरत सहित गुजरात भर से 500 युनिट रक्त के साथ देश भर से 13 हजार युनिट रक्त एकत्र करने का लक्ष्य रखा गया है। उन्होंने फाउंडेशन के सभी समर्पित सामाजिक कार्यकर्ताओं से इस मानवीय कार्य में एक कदम बढ़ाकर आपकी इकाई के माध्यम से भी आहूति दी जाए तथा अधिक से अधिक रक्तदान करवाने एवं कीर्तिमान बनाने हेतु सहयोग प्रदान करने की अपील की है। 
विप्र फाउंडेशन के गुजरात प्रदेश संगठन महामंत्री अशोक सारस्वत, सूरत जिला महामंत्री दिनेश दाधिच, गुजरात मेडिकल प्रकोष्ठ के राम अवतार पारीक एवं सूरत जिला के मेडिकल प्रकोष्ठ सुभाष रावल की देखरेख में सूरत सहित गुजरात भर में रक्तदान शिविर सम्पन्न होंगे। 
Tags: