सूरत : कपड़ा बाजार में टेम्पो से कपड़े चुराते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने एक को पकड़ा

सूरत : कपड़ा बाजार में टेम्पो से कपड़े चुराते युवक का वीडियो वायरल, पुलिस ने एक को पकड़ा

सड़क पर चल रहे कपड़े से भरे टेंपो को निशाना बनाकर युवक चोरी करते पाए गए है

आंजना क्षेत्र में ग्रे कपडे के ताके चोरी करते कैमरे में कैद हुआ युवक
सूरत के टेक्सटाईल मार्केट क्षेत्र के अंदर समय-समय पर लोगों द्वारा कपड़ा चोरी करने के वीडियो सामने आ रहे हैं। आज आंजना क्षेत्र में एक युवक चलती टेंपो के पीछे लटक गया। फिर उसका सार्वजनिक रूप से कपड़े चुराने और टेंपो से नीचे उतरने का वीडियो वायरल हो गया। ट्रैफिक में टेंपो की जैसे रफ्तार धीमी हो जाती है और वह युवक टेंपो पर चढ़ जाता है। इस क्षेत्र से गुजर रहे एक जागरूक नागरिक ने इस घटना को अपने मोबाइल फोन में कैद कर लिया। पुलिस ने वायरल वीडियो के आधार पर अल्ताफ गुलामबेग मिर्जा को गिरफ्तार कर लिया।
कपड़ा बाजार से कपड़े लेकर जा रहे टेम्पो के पीछे लटककर कुछ युवक खुलेआम कपड़े चुरा रहे हैं। कुछ दिन पहले ऐसी ही घटना बॉम्बे मार्केट के पास हुई थी। जिसमें साफ था कि युवक चलती गाड़ी में कपड़े चुरा रहा था। दृश्य से प्रतीत होता है कि कपड़ा बाजार के आसपास के क्षेत्र में अब कपड़ा चोरों का एक गिरोह सक्रिय है, हालांकि पुलिस ने निगरानी टीम के आधार पर आरोपी को पकड़ लिया।
बाजार के व्यापारी अब इस बात से वाकिफ हो रहे हैं कि रिंग रोड से सहारा दरवाजा क्षेत्र के भीतर बड़ी संख्या में कपड़ा बाजारों में लदान के लिए टेंपो के पीछे से ताके की चोरी की जा रही है। इस तरह शुरुआती दौर में ताके की चोरी होती होगी जिसकी खुद टेंपो चालक को भी जानकारी नहीं थी। लेकिन अब ऐसे युवा ताके चोरी करने के विडियो सामने आने लगे हैं। वीडियो को एक जागरूक नागरिक ने अपने मोबाईल में शुट कर लिया जिससे पूरा मामला प्रकाश में आया है।  ऐसी अफवाहें हैं कि कुछ युवक इन इलाकों में सिर्फ ताके चुराने के लिए आते है। पुलिस ने आरोपी अल्ताफ गुलामबेग मिर्जा को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की है।
Tags: