सूरत : शहर समेत जिले में कई अपराधों में शामिल चिकलीगर गिरोह के जनरल सिंह गिरफ्तार

सूरत : शहर समेत जिले में कई अपराधों में शामिल चिकलीगर गिरोह के जनरल सिंह  गिरफ्तार

पुलिस पर भी चिकलीगर गैंग ने हमला किया था ,पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया

क्राईम ब्रान्च ने वोन्टेड चिकलीगर को गिरफ्तार कियाउसने 26 अपराध करना कबूल किया
सूरत शहर और जिले में चिकलीगर गिरोह का आतंक है। जब तक पुलिस को सटीक जानकारी नहीं मिल जाती तब तक यह गिरोह हाथ नहीं लगता। कई बार वह पुलिस को चकमा देकर भागने में भी सफल हो जाता है। चिकलीगर गिरोह का सरगना राजबीर उर्फ ​​जनरल सिंह 2014 से फरार  वांछित आरोपी की सूचना मिलने के बाद डिंडोली भेस्तान चार रास्ता के पास गश्त करते पकड़ा गया। चिकलीगर गिरोह के सरगना ने संपत्ति और शरीर से जुड़े 26 अपराध कबूल किया है। इसका बड़ा आतंक सूरत शहर और जिले में देखने को मिला।
चिकलीगर गैंग के मास्टर माइंड जनरल सिंह का तौर-तरीका एकदम अलग था। वह शहर और जिले के अंदर से कारों की चोरी करता था और वारदात के दौरानउन्हीं चोरी के वाहनों का उपयोग करता था। वह वाहन चोरी, हत्या के प्रयास आदि विभिन्न अपराधों में शामिल है।
 क्राइम ब्रांच के डीसीपी रूपल सोलंकी ने बताया कि पीसीबी पीआई को मिली जानकारी के मुताबिक चिकलीगर गैंग के मास्टरमाइंड पर नजर रख कर दबोच लिया गया है। पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अब तक 26 अपराध किए हैं। आगे इस बात की जांच करेगी कि क्या कोई अन्य अपराध किया गया है। राजबीर सिंह के भाई नानक सिंह और ससुर घुघरूसिंह भी शामिल हैं। क्राइम ब्रांच की टीम पर हमला कर आरोपी फरार हो गए थे। चिकलीगर गिरोह के मुख्य मास्टरमाइंड द्वारा सूरत शहर और नवसारी जिले के विभिन्न स्थानों पर भी वारदात को अंजाम दिया गया है।
Tags: