सूरत : महिला सफाई कर्मी को लोन देने का लालच देकर दुष्कर्म करने वाला एजेंट धराया

पर्सनल लोन लेने गई महिला को अपने प्यार के पाश में फंसा कर शादी करने का लालच देकर किया दुष्कर्म

सूरत पुलिस ने एक लोन एजंट को महिला को लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोप से हिरासत में लिया था। सफाई काम करने वाली महिला कर्मचारी को आरोपी शादी का लालच देकर संबंध बनाने के बाद फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने अमरेली से हिरासत में लिया है। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, पिछले साल रांदेर के रामनगर में रहने वाले रोहित मोती सोलंकी के खिलाफ पालिका में सफाई कर्मचारी के तौर पर काम करने वाली 33 वर्षीय युवती ने अमरोली पुलिस स्टेशन में दुष्कर्म की शिकायत लिखाई थी। जिसके अनुसार महिला जब चार लाख की पर्सनल लोन लेने गई थी, तब उसकी जान-पहचान रोहित के साथ हुई थी। दोनों के बीच की यह पहचान प्यार में बदल गई थी। हालांकि रोहित पहले से ही शादीशुदा था, पर महिला के सामने उसने अपनी पत्नी को छोड़ देने की तैयारी भी दिखाई। 
शादी करने का लालच देकर उसने कई बार महिला का यौनशोषण किया था और अंत में उसे छोड़ दिया। इसके चलते मामला कोर्ट तक पहुंचा था। अग्रिम जमानत लेने के लिए आरोपी ने काफी प्रयास किए पर उसे अग्रिम जमानत नहीं मिली। जिस बीच एसओजी के एएसआई मुनाफ और हेड कॉन्स्टेबल ने आरोपी को हिरासत में लेकर आगे की कार्यवाही शुरू की है।
Tags: Gujarat