सूरत : कांग्रेस के 300 कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का सी.आर. पाटिल का दावा

सूरत : कांग्रेस के 300  कार्यकर्ताओं के भाजपा में शामिल होने का सी.आर. पाटिल का दावा

भाजपा ने केवल उन्हीं को लिया है जो पहले कांग्रेस से निलंबित थे, कार्यकर्ताओं को नहीं : कांग्रेस नगर अध्यक्ष

विधानसभा चुनाव की तैयारी की जा रही है। ऐसे में हर राजनीतिक दल अपनी पार्टी को मजबूत करने के लिए कई प्रयास कर रहा है। खासकर दल बदलने की नीति शुरू हुई है। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल की उपस्थिति में  लगभग तीन सौ कांग्रेस कार्यकर्ता भारतीय जनता पार्टी कार्यालय सूरत कमलम में एकत्र हुए और सभी को सी.आर. पाटिल द्वारा भाजपा में शामिल किया गया। नानपुरा क्षेत्र के कहार समुदाय के कांग्रेसी युवकों के साथ-साथ अन्य समुदायों के युवा कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। सुरेंद्र कहार की पत्नी ने कांग्रेस से पार्षद उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ चुकी है। हालांकि, कांग्रेस से सुरेंद्र कहार को काफी समय पहले निलंबित कर दिया गया था।
भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि कार्यकर्ताओं को अब कांग्रेस में कोई भविष्य नहीं दिखता। कांग्रेस एक डूबती नाव की तरह है। वह सभी कांग्रेसी कार्यकर्ता जो समाज की सेवा करना चाहते हैं, वे भाजपा में आ रहे हैं। भाजपा में लोक सेवा के लिए और अनुशासित तरीके से काम करने के लिए तैयार हैं। ये सभी नए जुड़े कार्यकर्ता भी उस दिशा में काम करेंगे। कांग्रेस में सामाजिक गतिविधियों की कोई गुंजाइश नहीं है।
सूरत शहर कांग्रेस अध्यक्ष नैषध देसाई ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी झूठी अफवाहें फैला रही है। कोई 300 कार्यकर्ता शामिल नहीं हुए। एक भी ऐसा नहीं  जो कांग्रेस में सक्रिय रहा हो और भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुआ है। हमने सुरेंद्र कहार को काफी समय पहले ही सस्पेंड कर दिया था। उसने हमारे क्षेत्रीय संगठन के नेताओं का पूता दहन किया था। जिससे अनुशासन भंग करने के आरोप में उन्हें सस्पेंड कर दिया गया था। अब जब वह कांग्रेस पार्टी के साथ नहीं हैं तो वह जिस भी पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, उसमें शामिल हो सकते हैं। लेकिन कांग्रेस के 300 कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो हुए हैं। यह पूरी तरह से निराधार है।
Tags: