सूरत : 9 साल बाद कारोबारी ने की 2.60 लाख की धोखाधड़ी की पुलिस शिकायत

सूरत : 9 साल बाद कारोबारी ने की 2.60 लाख की धोखाधड़ी की पुलिस शिकायत

सूरत के वराछा क्षेत्र के दीवालीबाग इंडस्ट्रियल सोसाइटी में एक फैक्ट्री मालिक से दलाल के माध्यम से 2.60 लाख रुपये का ग्रे कपड़ा खरीद कर बिना पेमेंट किये दुकान बंद कर फरार हुए रिंग रोड मिलेनियम मार्केट के एक व्यापारी के खिलाफ नव साल बाद वराछा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।
पुलिस सूत्रों के अनुसार, 54 वर्षीय भद्रेशभाई वल्लभभाई पटेल, भावनगर के पलिताना के घेटी गांव के रहने वाले और सूरत के वराछा मेन रोड हंस सोसायटी हाउस 72 के रहने वाले हैं और सूरत में वराछा के अंकुर सोसाइटी के सामने रंगीलदास वाड़ी दीवालीबाग इंडस्ट्रियल सोसायटी प्लॉट नंबर 117 में लूम्स का कारखाना चलाते है। जनवरी 2013 में, दलाल रजनीकांत मिस्त्री अपने साथ राजेशभाई रतिलाल शाह (डी-302, गार्डन वैली अपार्टमेंट, स्टार बाजार के पीछे, अडाजन, सूरत) को उनके कारखाने में ले आए। रिंग रोड के मिलेनियम मार्केट में पद्मावती कॉरपोरेशन के नाम से टेक्सटाइल का कारोबार करने वाले राजेशभाई ने 15 दिनों में पेमेंट करने के वादे पर भद्रेशभाई से ग्रे कपड़ा खरीदा, जिसमें से 2,60,107 रुपये बकाया थे।
इसके बाद बकाया भुगतान के लिए बार-बार वसूली के बावजूद राजेशभाई भुगतान नहीं कर रहे हैं।अप्रैल 2013 में, जब भद्रेशभाई बकाया लेने के लिए उनकी दुकान पर गए, तो पता चला कि वह दुकान बंद कर भाग चुका था। राजेशभाई ने धोखाधड़ी की इस घटना में नौ साल बाद कल वराछा थाने में शिकायत दर्ज कराई और पुलिस ने जांच शुरू कर दी है
Tags: Fraud