सूरत : राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित म्हारो राजस्थान की तैयारियां जोरों पर

सूरत  : राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित म्हारो राजस्थान की तैयारियां जोरों पर

कपड़ा व्यापारियों को जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से सूरत टेक्सटाइल मार्केट बोर्ड रूम में एक विशेष बैठक किया गया

राजस्थान महासभा द्वारा राजस्थान  दिवस के उपलक्ष्य में म्हारो राजस्थान का आयोजन आगामी 27 मार्च 2022 को सायं बजे से मरुधर मैदान, राधा माधव टेक्सटाइल मार्केट एवं अंबिका हाईट्स के पास, मणिभद्र कैम्पस के पीछे, गोडादरा सूरत में किया गया। इस कार्यक्रम में गुजरात के मुख्यमंत्री भुपेन्द्र पटेल एवं भाजपा के गुजरात प्रदेश अध्यक्ष सी.आर. पाटिल विशेष रुप से उपस्थित रहेंगे। कार्यक्रम को लेकर तैयारियां जोरशोर की जा रही है। इस कार्यक्रम में राजस्थान के सुप्रसिद्ध लोक गायक प्रकाश माली एवं आशा वैष्णव भी उपस्थित रहकर राजस्थानी लोकगीतों की प्रस्तुति देंगे। 
आयोजन के संबंध में शहर के कपड़ा व्यापारियों को जानकारी प्रदान करने के उद्देश्य से सूरत टेक्सटाइल मार्केट बोर्ड रूम में एक विशेष बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में राजस्थान महासभा के पदाधिकारियों के अलावा शहर के कई कपड़ा मार्केट प्रतिनिधि उपस्थित रहे।
 इस मौके पर उद्योगपति सावर प्रसाद बुधिया ने राजस्थान दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले भव्य कार्यक्रम की जानकारी प्रदान की। उन्होंने कहा कि यह आयोजन हिंदुओं को एकजुट करने और जात-पात को खत्म कर सभी को एक डोर में पिरोने के उद्देश्य से किया जा रहा है। सूरत में बड़ी संख्या में प्रवासी राजस्थानी रहते हैं, जिन्होंने अपनी कर्मभूमि के लिए बहुत कुछ किया है। वहीं अपनी जन्म भूमि के प्रति भी उनके मन में लगाव बरकरार है। जन्म भूमि और कर्म भूमि के इसी सेतु को पाटने का एक प्रयास है राजस्थान दिवस के उपलक्ष में आयोजित किया जा रहा 'मारो मान राजस्थान' कार्यक्रम। इस अवसर पर उद्योगपति संजय सरावगी ने भी प्रासंगिक उद्बोधन किया। उम्मीद की जा रही है कि इस आयोजन में एक से डेढ़ लाख के बीच जन मेदनी उमड़ेगी। शहर के कपड़ा व्यापारियों में इस कार्यक्रम की सूचना को साझा करने के उद्देश्य से सभी मार्केट अग्रणीयों को आग्रह किया गया है कि वे अपने-अपने मार्केट एवं आवासीय परिसरों में इस कार्यक्रम से संबंधित बैनर और प्रचार सामग्रियां वितरित करें। अधिक से अधिक लोगों को व्यक्तिगत रूप से प्रेरित करके आयोजन के साथ जोड़ें। इस मौके पर सूरत टेक्सटाइल मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।
Tags: