सूरत : श्री बजरंग सेना द्वारा कश्मीर फाइल्स फिल्म का शो आयोजित

सूरत : श्री बजरंग सेना द्वारा कश्मीर फाइल्स फिल्म का शो आयोजित

कश्मीरी पंडितों पर हाल के अत्याचारों की वास्तविकता बताती फिल्म द कश्मीर फाइल्स ,संगठन के कार्यकर्ताओं के फिल्म देखने के लिए एक शो बुक किया गया

श्री बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और आम लोगो को मुफ्त में फिल्म दिखाई गई
श्री बजरंग सेना द्वारा कश्मीरी पंडितों पर हाल के अत्याचारों की वास्तविकता बताती फिल्म द कश्मीर फाइल्स संगठन के कार्यकर्ताओं के फिल्म देखने के लिए सिटी प्लस सिनेमा में एक शो बुक किया गया था, और फिल्म को मुफ्त में दिखाने का आयोजन किया गया था।
सोमवार को श्री बजरंग सेना राष्ट्रीय अध्यक्ष हितेश आर. विश्वकर्मा द्वारा कश्मीर में रहने वाले पंडितों पर 1990 के दशक में हुए अत्याचारों और अत्याचारों की वास्तविकता को दर्शाने वाली विवेक अग्निहोत्री की फिल्म द कश्मीर फाइल्स को श्री बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों एवं आम जनता के लिए सूरत के डुमस रोड पर सिटी प्लस सिनेमाहॉल में दोपहर 1:00 बजे से 3:00 बजे तक का शो बुक किया गया था। श्री बजरंग सेना के कार्यकर्ताओं, पदाधिकारियों और आम आदमी को मुफ्त में फिल्म दिखाई गई। श्री बजरंग सेना के पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं और आम लोगों ने बड़ी संख्या में उपस्थित रहकर फिल्म देखीं। 
श्री बजरंग सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष द्वारा फिल्म के पूरा होने के बाद उन्होंने कहा कि इस फिल्म को दिखाने का मुख्य उद्देश्य लोगों को कश्मीर में रहने वाले पंडितों पर हुए अत्याचार को दिखाना और यह बताना था कि आखिर किस कारण कश्मीरी पंडितों को अपना घर छोड़कर देश के अन्य हिस्सों में जाकर रहना पड़ा। इस फिल्म को मुफ्त में दिखाकर हम हिंदुओं में भाईचारे और एकता की भावना पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं, श्री बजरंग सेना भविष्य में भी हिंदुओं के कल्याण के लिए ऐसी योजना बनाती रहेगी। 

Tags: