सूरत : नौकरी के पहले ही दिन कारखाने से लाखों के हीरे लेकर भाईसाब रफूचक्कर हो गए!

सूरत : नौकरी के पहले ही दिन कारखाने से लाखों के हीरे लेकर भाईसाब रफूचक्कर हो गए!

आरोपी को जानता भी नहीं था कारखाने का मालिक, टेलीग्राफ ग्रुप से जुड़ा था आरोपी

वराछा में एक हीरा कारखाने में काम पर नए रखे गए कर्मचारी अपने काम के पहले ही दिन कारखाने से तराशे हुए हीरे लेकर फरार हो गया। हालांकि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की है।
जानकारी के अनुसार वराछा के तुलसी श्याम सोसायटी में रहने वाले अमरीश बाबूभाई लाठिया श्यामनगर में सवाणी इंटरप्राइज के नाम से हीरा कारखाना चलाते है। गत एक मार्च को उन्होने भावनगर जिले के सांगडिया गांव निवासी एक युवक रामकुंड उर्फ राज मोभ को अपने कारखाने में हीरे तराशने के काम पर रखा था। उस दिन नाइट शिफ्ट में काम पर आये राज को हीरे तराशने के लिए दिए थे। रात करीब दो बजे नाश्ता करने के बहाने वह हीरे चुरा कर फरार हो गया।
मामला तब सामने आया जब अगले दिन सुबह हीरों का हिसाब किया गया। हिसाब में हीरे गायब मिले। सीसीटीवी फुटेज की जांच करने पर पता चला कि रामकुंड हीरे का पैकेट अपनी पेंट की जेब में डाल कर ले गया था। उसको खोजने पर जब उसका कोई अता पता नहीं चला तो पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।
पुलिस के अनुसार अमररीश आरोपी को पहचानता नहीं था। उसने हीरा कारोबारियों द्वारा बनाए गए टेलिग्राम ग्रुप के जरिए उससे संपर्क हुआ था। फोन पर बातचीत के बाद उसने हीरे तराशने के लिए काम पर रखा था। एक मार्च को जब वह काम पर आया तो उससे उसका आधार कार्ड भी मांगा था। इस पर उसने कल आधार कार्ड देने की बात कही थी।
Tags: