सूरत : चलती कार सुलगने से मची अफरा-तफरी, लोगों ने आग पर पाया काबू

सूरत :  चलती कार सुलगने से मची अफरा-तफरी, लोगों ने आग पर पाया काबू

कार सवार तीन युवकों को आबाद बचाव

शहर के रांदेर में आधी रात को चल रही एक कार में आग लग गई, जिससे कुछ समय के लिए अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। जलती हुई चालू कार को सड़क के किनारे रोक चालक समेत  तीन लोग कार से निकलने में सफल रहे। वहीं घटना के चश्मदीद ने फौरन अपनी कार से फायर सेफ्टी बोतल निकाली और पानी का छिड़काव करने लगे। इसके साथ ही स्थानीय लोग भी बाल्टी में पानी लेकर आग बुझाने में सहयाक हुए। जिससे दमकम कर्मियों के पहुंचने से पहले ही आग को नियंत्रित कर लिया गया था। 
दमकल विभाग ने बताया कि घटना रात 11:17 बजे हुई। हालांकि मौके पर पहुंचें तो लोगों ने बताया कि जलती कार में लगी आग पर लोगों ने काबू पा लिया और तीनों को बचा लिया गया। हालांकि आग लगने के कारणों का तत्काल पता नहीं चल पाया है।
सामाजिक कार्यकर्ता सलीमभाई लधाड़ ने कहा कि घटना मेरे घर के बाहर हुई। अपने सामने एक कार को जलती हालत में दौड़ता देख लोग हैरान रह गए। हालांकि चालक ने जैसे ही देखा तो कार सड़क के किनारे खड़ी कर दी, जिससे  तीनों बाहर निकल गए। फिर मैंने अपनी कार से फायर सेफ्टी बोतल निकाली और जलती हुई कार पर छिड़क कर आग पर काबू पाने की कोशिश करने लगी। लोग बाल्टी में पानी लेकर आग बुझाने के लिए भी दौड़ पड़े। सौभाग्य से कोई हताहत नहीं हुआ।
Tags: