‘तू मेरे से बात क्यों नहीं करती’ कह कर लड़की को परेशान करने वाले मजनू को पिता ने पिटा, किया पुलिस के हवाले

‘तू मेरे से बात क्यों नहीं करती’ कह कर लड़की को परेशान करने वाले मजनू को पिता ने पिटा, किया पुलिस के हवाले

लड़की के माता-पिता ने लड़के पर बच्ची को परेशान करने का वहीं युवक ने लड़की के माता-पिता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया

अभी कुछ समय पहले ही ग्रीष्मा नाम की लड़की एकतरफा प्रेम की बलि चढ़ी। अभी उसके कातिल को सजा भी नहीं हुई कि ऐसे अन्य मामले सामने आने लगे है। भाटपुर जीआईडीसी इलाके में रहने वाली और नर्सिंग की पढ़ाई कर रही लड़की का बार-बार पीछा कर रहे और ‘तू मेरे से बात क्यों नहीं करती, मुझे तू अच्छी लगती है’ कह कर परेशान करने वाले युवक को लड़की के माँ-बाप ने जमकर पिटा और पुलिस एक हवाले कर दिया। लड़की के माता-पिता ने लड़के पर बच्ची को परेशान करने का वहीं युवक ने लड़की के माता-पिता के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया है।
जानकारी के अनुसार हजीरा रोड के भाटपुर इलाके के एक फार्म हाउस के एक परप्रांतीय चौकीदार की बेटी रूपाली (बदला हुआ नाम 17) अमरोली क्षेत्र के एक अस्पताल में नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। रूपाली मोहल्ले में रहने वाला गुड्डू सिंह वहां खाना बनाने जाती थी, जहाँ उसकी मुलाकात नवल किशोर पांडे (उम्र 28 मूल रूप से रीवा, मध्य प्रदेश के रहने वाले) से हो गई। दोनों में दोस्ती हो गई और फिर दोनों लगातार मोबाइल पर बात करते रहते। जब रूपाली के माता-पिता को इसकी जानकारी हुई तो उन्होंने उसे फटकार लगाई और नवल से बात न करने की बात कही। रूपाली ने नवल के साथ बात करना बंद कर दिया। इस पर रूपाली जब पढ़ाई के लिए जाती थी, नवल उसके आगे पीछे घूमता और पूछता “तुम मुझसे बात क्यों नहीं करते, मैं तुमसे दोस्ती करना चाहता हूं।”
रूपाली ने जब इस बात की जानकारी अपने पिता को दी तो उन्होंने नवल को फटकार लगाई और कहा कि तुम मेरी लड़की का पीछा क्यों कर रहे हो। हालांकि, उस समय नवल ने कहा था कि वह इसका पीछा नहीं करेगा। लेकिन उसके बाद भी नवल पीछा करता रहा और रूपाली को फोन कर गाली-गलौच करने के अलावा नवल ने अस्पताल और रूपाली के दोस्त को फोन कर धमकी भी दी। पिछले दिन जब रूपाली अस्पताल से घर आई तो नवल उसका पीछा करते हुए घर पहुंच आ पहुंचा। इसलिए रूपाली के माता-पिता ने नवल की पिटाई कर उसे पुलिस के हवाले कर दिया।
Tags: