सूरत : तीन चोरों ने चालक का ध्यान भटकाकर सात लाख रुपये चुराए

सलाबतपुरा के एटीएम में कैश लोड करने के समय की घटना, आंध्र प्रदेश के नेल्लोर गिरोह के चोरी में शामिल होने की आशंका

सीएमएस कंपनी के कर्मचारी सलाबतपुरा स्थित एसबीआई के एटीएम पर बंदूकधारियों के साथ कैश लोड करने गए थे। उस समय हुई घटना में सीएमएस कंपनी के स्टाफ के साथ आए तीनों चोरों ने यह कहकर उनका ध्यान भटका दिया कि उनका पैसा नीचे चला गया है और 7 लाख रुपये की नकदी से भरा बैग लेकर  फरार हो गए। सलाबतपुरा पुलिस ने इस संबंध में कंपनी के एक कर्मचारी की शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। 
पांडेसरा में रहने वाले शुभ आशीष सरकार, महेश पराते और बंदूकधारी अल्लारखा कुरैशी, एटीएम में कैश लोड करने के लिए एक सीएमएस कंपनी में काम करते हैं। गत 10 तारीख को कार चालक सतीश के साथ एटीएम पर 78 लाख रुपये की नकदी लोड करने के लिए निकले थे। दोनों कर्मचारी बंदूकधारियों के साथ सलाबतपुरा स्थित एसबीआई के 2 एटीएम पर 18 लाख रुपये लोड करने गए थे। तभी एक शख्स कार के ड्राइवर के पास पहुंचा और बोला, ''नीचे पैसे गिर गया है.'' सीएमएस स्टाफ की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। इस घटना में आंध्र के नेल्लोर गिरोह के होने का संदेह है।
इस घटना के बाद भी चालक को चोरी के बारे में पता नहीं चला। दो बैग में से एक गायब था जब कंपनी के कर्मचारी कैश लोड करने के लिए दूसरे एटीएम में गए। कंपनी के कर्मचारियों ने रास्ते में लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक किया, जिसमें चोरों का एक गिरोह 40 सेकेंड में 7 लाख रुपये की नकदी का बैग छीनता दिख रहा है। सीएमएस एक निजी वाहन में कैश लोड करने का काम कर रहा था क्योंकि कंपनी का वाहन क्षतिग्रस्त हो गया था। किसी ने इसके लिए टिप दी हो ऐसी आशंका जताई जा रही है। 
Tags: