सूरत : साड़े तीन वर्ष की बच्ची से गंदा काम करने वाला पुलिस के हवाले, जानें कैसा था उसका शैतानी दिमाग

सूरत : साड़े तीन वर्ष की बच्ची से गंदा काम करने वाला पुलिस के हवाले, जानें कैसा था उसका शैतानी दिमाग

चॉकलेट देने के बहाने बच्ची को अपने कमरे में ले गया आरोपी

बीते कुछ दिनों में शहर में मासूम बच्चियों के साथ हुए दुष्कर्म या यौन-उत्पीड़न के कई मामले सामने आये है। कई मामलों में पुलिस ने अपराधी को हिरासत में लेकर अदालत से कड़ी सजा भी दिलाई पर वर्तमान में बलात्कार कैपिटल बन चुके सूरत में ऐसे मामलों में लगातार वृद्धि हो रही है। हाल ही में एक और ऐसा ही मामला सामने आया है जहाँ एक मासूम बच्ची के साथ चॉकलेट की लालच देकर उसके साथ दुष्कर्म किया गया। भेस्तान क्षेत्र में रहने वाले एक कामकाजी उड़िया परिवार के साढ़े तीन साल के मासूम बच्चे को एक हैवान चॉकलेट देने के बहाने अपने लिविंग रूम में ले गया और कपड़े उतारकर उसके साथ दुराचार करने का प्रयास किया। इस आरोपी के खिलाफ पांडेसरा पुलिस में शिकायत दर्ज कराई गई है।
जानकारी के अनुसार पांडेसरा-भेस्तान मार्ग पर रहने वाले उड़िया परिवार की साढ़े तीन वर्षीय शिवानी (नाम बदल दिया गया है) बीती दोपहर मोहल्ले में खेल रही थी, तभी प्रसन प्रधान नाम के हैवान ने चॉकलेट देने के बहाने उसे अपने कमरे में ले गया। आरोपी ने शिवानी के कपड़े उतारे जोर से उसके गुप्तांगों पर हाथ फेरा। इससे शिवानी डर गई और जोर से रोने लगी। इस पर आरोपी ने बच्ची को एक और चॉकलेट दी और उससेचुप रहने को कहा। इसके बाद उसने बच्ची को घर से बाहर निकाल दिया। इसके बाद शिवानी अपने बड़े भाई के साथ ट्यूशन पढ़ने चली गई। जब वह ट्यूशन से लौटी तो शिवानी ने अपनी मां को बताया कि उसके गुप्तांग में असहनीय दर्द हो रहा है। माँ ने जब देखा तो बच्ची के गुप्तांग में सुजन थी।
मां और उसकी दादी ने प्रसन्ना को फटकार लगाने पर भी उसने किसी भी गलत काम से इनकार किया। हालांकि रात में जब उसके पिता घर आए तो शिवानी ने घटना की सूचना उन्हें दी और उनके पिता ने प्रसन प्रधान (40) को फटकार भी लगाई। लेकिन आरोपी का अपने पिता से झगड़ा हो गया था। बाद में पिता ने आरोपी के खिलाफ पांडेसरा पुलिस में उनकी बेटी के साथ जघन्य कृत्य करने का मामला दर्ज कराया।
Tags: