सूरत : घर के झगड़े को लेकर पड़ोसी ने पत्नी और उसके बेटे का अपहरण कर दुष्कर्म किया

बारडोली में रखकर किए बार-बार दुष्कर्म, मौका मिलते ही हो गई फरार

 घर को लेकर भेस्तान की विवाहिता से हुए झगड़े में एक पड़ोसी ने दोस्तों से मिलकर परिणीता और उसके पांच साल के बेटे को रिक्शे में लिंबायत मीठीखाड़ी पूल से अगवा कर 20 दिन तक बारडोली के एक घर में रखकर को पीटा। इतना ही नहीं बदला लेने के लिए शादीशुदा महिला से रेप का मामला चर्चा का विषय बन गया है। अपहरणकर्ता और हवसखोर की चंगुल से छूटकर विवाहिता लिंबायत थाने का दरवाजा खटखटाने के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
लिंबायत पुलिस ने कहा कि पीड़िता भेस्तान आवास में रहती है। 25 साल की महिला पड़ोस में रहने वाले एक युवक से घर को लेकर बहस कर रही थी। मामला डिंडोली पुलिस तक भी पहुंचा। इसी बीच 16 फरवरी की शाम को परिणीता अपने पांच साल के बेटे के साथ लिंबायत मीठीखाड़ी ब्रिज के पास उसके के साथ सुलह  के लिए गई थी। उस समय उसने अपने दोस्तों शाहरुख और सुल्तान के साथ मिलकर परिणीता और उसके बच्चे को रिक्शे से अगवा कर बारडोली ले गया। एक कमरे में बांधकर रखा और पीटा गया।
परिणीता ने अपनी शिकायत में आरोप लगाया कि उसने  बार-बार नशीला पदार्थ पीकर और पिलाकर व्यभिचार किया। 20 दिनों के बाद परिणीता आखिरकार अपने बेटे के साथ भागने में सफल रही। अपहरणकर्ताओं के चंगुल से निकली परिणीता ने बारडोली पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। जिससे घटना सूरत शहर के लिंबायत में होने से जीरो नंबर से ‌ लिंबायत पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
Tags: