सूरत : रिंग रोड का फ्लाईओवर 2 महीने बंद तो है, लेकिन कपड़ा व्यापारियों के मिल से आने वाले फिनिश्ड माल की डिलीवरी की समस्या तो सुलझानी पड़ेगी

सूरत : रिंग रोड का फ्लाईओवर 2 महीने बंद तो है, लेकिन कपड़ा व्यापारियों के मिल से आने वाले फिनिश्ड माल की डिलीवरी की समस्या तो सुलझानी पड़ेगी

रिगरोड फ्लाईओवर को मरम्मत के लिए बुधवार से बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन पुल को मंगलवार से ही बंद कर दिया गया

रिगरोड फ्लाईओवर को मरम्मत के लिए बंद किए जाने के बाद आज कपड़ा बाजार पर सबसे पहला असर तैयार माल की डिलीवरी को हो रहा है। आज दिन में मिलों को तैयार डिलीवरी नहीं हो पा रही है। रिंग रोड टेक्सटाइल मार्केट क्षेत्र में पुल के नीचे की पार्किंग के एक तरफ के खाली होने से पूरे इलाके को खोल दिया गया है। लेकिन चूंकि डिलीवरी करने वाले वाहनों को खड़े नहीं होने दिया गया, इसलिए सुबह दुकानों तक सामान नहीं पहुंचाया जा सका। शाम को भी स्थिति ऐसी ही बनी रही।
बता दें कि मार्केट से बड़े टेंपो से लेकर छोटे टेंपो तक सामान दुकानों तक पहुंचाया जाता है। इस बारे में हीरापन्ना मार्केट के एक व्यापारी ने कहा कि सुबह तक माल की डिलीवरी नहीं हो सकी क्योंकि डिलीवरी वाहनों को रिंगरोड क्षेत्र में खड़े होने की अनुमति नहीं है। अब अगर वाहन खड़े ही नहीं हो पाएंगे तो ऐसे में सामान दुकानों तक नहीं पहुंच सकता है। 
आपको बता दें कि रिगरोड फ्लाईओवर को मरम्मत के लिए बुधवार से बंद करने की घोषणा की गई थी, लेकिन पुल को मंगलवार से ही बंद कर दिया गया। वर्तमान समय में इस समस्या का शीघ्र-अतिशीघ्र समाधान आवश्यक है। छोटे टम्पा के माध्यम से पूरे बाजार क्षेत्र में डिलीवरी संभव नहीं है।
रिगरोड फ्लाईओवर को मरम्मत के लिए पार्किंग की जगह खोल देने से रास्ता खुल गया है। इन पर डिलीवरी वाहनों को खड़े होने की अनुमति नहीं है। डिलीवरी ठेकेदार संजय पाटिल ने कहा कि मंगलवार को कम से कम 20 से 25 वाहनों के खिलाफ कार्रवाई की गई है। अब हर कोई चाहता है कि इस समस्या का जल्द समाधान हो।
Tags: