सूरत : बार-बार घर छोड़ कर चला जाता था ११ वर्षीय किशोर, अबकी बार नहीं लौटा तो अभिभावकों को शिकायत दर्ज करनी पड़ी

सूरत : बार-बार घर छोड़ कर चला जाता था ११ वर्षीय किशोर, अबकी बार नहीं लौटा तो अभिभावकों को शिकायत दर्ज करनी पड़ी

दस बार पहले भी घर से भाग चुका है लड़का, हर बार 3-4 दिन में आ जाता था वापस इस् बार 28 फरवरी को घर से भागा पर हप्ते भर में वापस नही आया

परवत गांव के हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले एक मध्यमवर्गीय परिवार का एक 11 वर्षीय लड़के के घर से भागने की शिकायत लिंबायत पुलिस में दर्ज कराई गई है। ये बच्चा इससे पहले दस बार घर छोड़ चुका था पर हर बार वो कुछ समय बाद वापस आ जाता था लेकिन इस बार जब वो घर से गया तो फिर घर नहीं लौटा।
जानकारी के अनुसार मूल रूप से मिर्जापुर की रहने वाली और सूरत में परवत गांव के गुजरात हाउसिंग बोर्ड में रहने वाली सोनी बेगम सोनू शमशेर अली (27 ) का पति दर्जी का काम कर परिवार का भरण पोषण करता है। सोनी बेगम की चार बच्चों में सबसे बड़ी बेटियां रानी (12), उसके बाद साहिल (11), राबिया (2) और जाहिद (4) हैं। 28 फरवरी की रात साहिल बिना किसी को बताए घर से निकल गया। साहिल पहले भी दस बार घर से भाग चुका था और तीन-चार दिन में खुद ही लौट आता था। ऐसे में उम्मीद की जा रही थी कि दो-चार दिन में साहिल खुद ही लौट आएंगे। लेकिन पांच-छः दिन होने पर भी जब वो वापस नहीं आया तो शनिवार को सोनी बेगम ने लिंबायत पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।
आपको बता दें कि पहले भी दस बार पहले घर से भाग चुका साहिल पिछले अक्टूबर में घर से भागकर सरदार मार्केट में एक फूलवाला अजय माली के पास पहुँच गया था। साहिल ने अजय से बताया था कि वह सूरत में अकेला है। हालांकि साहिल के माता-पिता को पता चलने पर वो लोग उसे वापस लेने के लिए आ गए थे।
Tags: