सूरत : बर्थडे मना कर लौट रहे युवक की कार को पीछे से दोस्त की ही कार ने टक्कर मार दी, जन्मदिन के दिन ही चल बसा!

सूरत : बर्थडे मना कर लौट रहे युवक की कार को पीछे से दोस्त की ही कार ने टक्कर मार दी, जन्मदिन के दिन ही चल बसा!

सूरत के उकाई इलाके से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहाँ एक डिप्लोमा कोर्स करने वाले विद्यार्थी की उसके जन्मदिन के मौके पर ही मौत हो गई, जब वह अपना जन्मदिन मनाकर अपने साथियों के साथ वापिस आ रहा था। इस दौरान युवक जिस कार में बैठा था, उस कार को पीछे से उसके दोस्त की कार ने ही टक्कर मार दिया था। जिसके चलते जन्मदिन मनाने के बाद उसी दिन युवक की मृत्यु हो गई। 
विस्तर्टू जानकारी के अनुसार, उकाई का रहने वाला युवक दरअसल जब सोनगढ़ में जन्मदिवस मना कर वापिस आ रहा था, तभी गुणसदा के पास उसकी कार को पीछे से दोस्त की कार ने टक्कर मार दी थी। जिसके चलते कार उछलकर पेड़ से टकराई थी। जिसके चलते युवक की मौत हो गई थी। जबकि उसके साथ बैठे युवकों को छोटी-मोटी चोट आई थी। जन्मदिन के मौके पर ही युवक की मृत्यु हो जाने के चलते परिवार में भी काफी गम का माहौल है। युवक की पहचान यश कुमार के तौर पर हुई थी और वह डिप्लोमा की पढ़ाई कर रहा था। 
शनिवार को जन्मदिन होने के चलते देर रात वह अपनी फोर्ड फिगों कार लेकर अपने पड़ोस में रहने वाले मित्र दीपकुमार राठोड की कर लेकर अपने साथी मित्रों के साथ मिलकर कुल 9 लोग सोनगढ़ में चाय पीने के लिए निकले थे। कुछ ही समय बाद वह वापिस आने के लिए निकले। इस दौरान रात को पोने दो बजे सोनगढ़-उकाई रोड पर गुणसदा रोड पर दीप राठोड की गाड़ी ने आगे चल रहे यश कुमार की गाड़ी को टक्कर मार दी थी। जिसके चलते कार उछलकर रोड के किनारे पर आए पेड़ के साथ टकराई थी। जिसके चलते बर्थ डे बॉय यश राठोड का घटनास्थल पर ही निधन हुआ था। 
एक्सीडेंट के चलते यश के साथ कार में बैठे अन्य चार मित्र नमन पाठक, चिराग पटेल, एंजल गामित और पृथ्वी गामित को चोट आई थी। मृतक यश के पिता ने कार को टक्कर मारने वाले पुत्र के मित्र के खिलाफ उकाई पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई है।