सूरत : बेटे की शादी दो बार टूटी, बेटी की एक बार; व्यथित पिता ने खुदकुशी कर ली

सूरत : बेटे की शादी दो बार टूटी, बेटी की एक बार; व्यथित पिता ने खुदकुशी कर ली

सूरत के पांडेसरा में एक बेबस पिता ने अपने बेटे को दो बार और अपनी बेटी को एक बार तलाक के कारण तनाव में आकर अपनी जिंदगी समाप्त कर दी।  पीड़ित के परिवार ने कहा कि जब सुबह परिवार ने आंखे खोली तो उन्होंने पिता को आंखों के सामने लटका देखा। अपने बच्चों की शादी सफल नहीं हुई तो पिता ने आत्महत्या का रास्ता अपनाया। फिलहाल पुलिस जांच कर रही है।
जानकारी के अनुसार , सूरत के पांडेसरा के आशापुरी में आये महाकाली अपार्टमेंट में रहने वाले 55 वर्षीय मृतक शनालू बरिया के बेटे ने बताया कि हम परिवार के साथ रहते थे और  हमें इस बात का अंदाजा भी नहीं था कि वह मानसिक संकट की स्थिति में है। मृतक अपने बच्चों की शादी के बहुत कम समय में टूटू जाने से बहुत दुखी और तनाव में थे।
बता दें कि मूल रूप से उत्तर प्रदेश का निवासी ये परिवार सालों से सूरत में रह रहा हैं।मृतक के बेटे ने बताया  "पिताजी के मन में मेरे और बहन को लेकर कई सपने थे।लेकिन पहले मेरी पहली शादी केवल 4 महीने और दूसरी 2 साल के अंदर टूट गई। कुछ कारणों से मैं अपनी पत्नी के साथ रहने के लिए तैयार नहीं था और आखिरकार मामला तलाक तक चला गया। वहीं बहन  की शादी को केवल तीन साल ही चली थे और बहन के तलाक के बाद पिता मानसिक रूप से तनाव में रहने लगे। विधाता के अजीबोगरीब लेख के कारण पिताजी की तबीयत दो दिनों से खराब थी। आज सुबह उन्होंने आत्महत्या कर ली। सुबह पिता को ऐसी हालत में देख परिजन सदमे में थे।
Tags: