सूरत : वो शादी का लालच देकर महीनों तक तलाकशुदा का शारीरिक शोषण करता रहा, बात से पलटा तो पुलिस पकड़ गई!

सूरत : वो शादी का लालच देकर महीनों तक तलाकशुदा का शारीरिक शोषण करता रहा, बात से पलटा तो पुलिस पकड़ गई!

शहर के गोडादरा इलाके में एक तलाकशुदा महिला को साथ में काम करने वाले इंजीनियर युवक ने शादी की लालच देकर उसका शारीरिक शोषण किया और उसके बाद उसे छोड़ दिया। जिसकी शिकायत होने पर पुलिस ने आरोपी इंजीनियर को हिरासत में लिया था। 
विस्तृत जानकारी के अनुसार, गोड़ादरा में रहने वाली 32 वर्षीय गीताबेन(बदला हुआ नाम) सचिन जीआईडीसी में रहती है। साल 2007 में उनकी शादी हुई थी, हालांकि पारिवारिक झगड़ों से परेशान होकर उन्होंने तीन महीने में ही तलाक ले लिए थे। जिसके बाद से वह अपने मायके में ही रह रही है। सचिन जीआईडीसी में काम करते वक्त उनकी मुलाक़ात कंपनी में इंजीनियर के तौर पर काम करने वाले हिमालय परमार के साथ हुई थी। 
दोनों के बीच नज़दीकियाँ बढने लगी और हिमालय ने उसके साथ शादी के लिए ललचाने लगा। गीता ने अपनी पहली शादी के बारे में भी उसे बताया जिस पर हिमालय ने कोई भी आपत्ति नहीं जताई। शादी की लालच देकर अब वह उसके घर आने लगा और उसके साथ संबंध भी बनाने लगा। तकरीबन पाँच महीनों तक हिमालय ने गीता का शोषण किया। पर जब गीता ने शादी की बात की तो उसने साफ तौर पर उसके साथ शादी करने से मना कर दिया। हिमालय ने साफ तौर पर उन दोनों के बीच किसी भी तरह का कोई भी रिश्ता ना होने की बात कहीं थी। यही नहीं हिमालय ने गीता को नौकरी में से भी निकलवा दिया था। जिसके चलते गीता ने पुलिस में केस दर्ज करवाया था। मामले की गंभीरता देखते हुये पुलिस ने भी त्वरित कार्यवाही की और पूरे मामले में  तेजी से कार्य करते हुये आरोपी को हिरासत में लेकर दुष्कर्म का केस दर्ज किया था।