सूरत : शातिर चोर पकड़ाया, केवल अस्पतालों में ही करता था चोरी

सूरत : शातिर चोर पकड़ाया, केवल अस्पतालों में ही करता था चोरी

सूरत क्राइम ब्रांच पुलिस ने सलमान उर्फ ​​मुसु मूसा को नवसारी बाजार गोपी झील से कत्तारगाम के नम्रता अस्पताल और रांदेर रोड स्थित तन्मय अस्पताल से नकदी और मोबाइल फोन चोरी करने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी के पास से जेवर व बाइक बरामद कर 9.80 लाख रुपये से अधिक की राशि जब्त कि है। आरोपी को हिरासत में लेने के साथ ही शहर में चोरी की चार वारदात को सुलझा लिया गया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सूरत शहर अपराध शाखा के पुलिस स्टाफ ने गोपी झील, नवसारी बाजार क्षेत्र में गश्त लगा रहा था। इसी दौरान उन्हें मिली गुप्त जानकारी के आधार पर उन्होंने सलमान उर्फ ​​मुसू अब्दुल कादिर मूसा को गिरफ्तार कर लिया, जो चोरी की घटनाओं में शामिल था। पुलिस ने उसके पास से 6.20 लाख रुपये नकद और 1,84,500 रुपये की लागत के 40.43 ग्राम सोने के आभूषण और बाइक सहित कुल 9.85 लाख  का सामान जप्त किया था।
सूरत सिटी क्राइम ब्रांच द्वारा पकड़ा गया कुख्यात चोर सलमान उर्फ ​​मुसू ने सूरत शहर के विभिन्न हिस्सों के अस्पतालों को निशाना बनाया और उनसे नकदी और मोबाइल फोन चुराता था। सूरत क्राइम ब्रांच से पूछताछ में सलमान उर्फ ​​मुसू ने रुपये चोरी करना कबूल किया।
उसने सात दिन पहले रांदर रोड रूपाली सिनेमा के पास तनमय अस्पताल में रिसेप्शनिस्ट के काउंटर से दो मोबाइल फोन चोरी करने की बात भी कबूल की। सूरत सिटी क्राइम ब्रांच ने आगे की पूछताछ में यह भी पाया कि आरोपी सलमान उर्फ ​​मुसू ने 1 महीने पहले उधना दक्षेश्वर मंदिर में सेवा अस्पताल के ड्रॉअर में से और पांच महीने पहले अमरोली पुलिस स्टेशन की हद में आने वाले एक अस्पताल में से भी नकद चोरी करने की बात कबूल की थी। सूरत शहर की अपराध शाखा पुलिस इस संबंध में आगे की जांच कर रही है।