सूरत : प्रेम प्रकरण में हुई थी महिला की हत्या, मृतक के मोबाइल के आधार पर आरोपी तक पहुंची पुलिस

झगड़ा होने पर महिला की हत्या कर शव झाड़ी में फेंक दिया था

 सूरत शहर में हत्या के मामले बढ़ते जा रहे हैं। गत दो रोज पूर्व उधना क्षेत्र में झाड़ी में से महिला की हत्या की हुई मृतदेह मिलने के मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। एसीपी ने कहा कि हत्या के पीछे प्रेम प्रकरण जवाबदार होने की बात सामने आने पर आरोपी को गिरफ्तार कर जांच शुरू कर दी है। इतना ही नहीं महिला का मोबाइल ही हत्यारे तक ले जाने में कड़ी रुप साबित हुई है।
एसीपी बी डिवीजन जे. टी. सोनार ने कहा कि दो दिन पहले जेपी मिल के पास एक महिला का शव झाड़ी में मिला था। जांच में पता चला कि महिला की हत्या की गई है। पुलिस ने गहन जांच की और महिला की हत्या के कुछ सुराग मिले।  आखिरकार तीन दिनों में हत्या की गुत्थी सुलझा ली औरर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 
 मृतक महिला का मोबाइल फोन ही पुलिस को आरोपी के पास ले गई। आरोपी की पहचान सत्यनारायण शेट्टी के रूप में हुई है, जो ओडिशा गंजाम जिले का मूल निवासी है और वर्तमान में पांडेसरा इलाके में रहता है। दोनों परिचित थे और एक-दूसरे से प्यार करते थे। हालांकि, प्रेम प्रसंग के दो महीने बाद, सत्यनारायण ने दूसरी लड़की से सगाई कर ली, जिससे दोनों के बीच झगड़ा हो गया। नतीजतन, सत्यनारायण ने महिला के सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने पूरे मामले का पर्दाफाश करते हुए  आरोपी को गिरफ्तार कर हत्या के मामले की गुत्थी सुलझा ली है।
Tags: