सूरत : ग्रिष्मा के हत्यारे को सिविल अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस बंदोबस्त के साथ कामरेज थाने ले जाया गया

सूरत : ग्रिष्मा के हत्यारे को सिविल अस्पताल से मिली छुट्टी, पुलिस बंदोबस्त के साथ कामरेज थाने ले जाया गया

डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस को देख फेनिल रोने लगा

इलाज के दौरान परिवार को छोड़ किसी और से मिंलने की इजाजत नहीं थी
सूरत जिले के कामरेज के पासोदरा में फेनिल पंकज गोयानी ने एक तरफा प्यार में ग्रिष्मा वेकारिया नाम की युवती की गला काटकर हत्या कर दी। जिसका सूरत समेत पूरे राज्य में गहरा असर पड़ा है। युवती की इस तरह की नृशंस हत्या से पूरा गुजरात स्तब्ध है। ग्रिश्मा के हत्यारे फेनिल को मंगलवार को सिविल अस्पताल से छुट्टी मिल गई है। जिससे कामरेज पुलिस बंदोबस्त  के साथ थाने ले जाया गया है। डिस्चार्ज होने के बाद पुलिस को देख फेनिल रोने लगा।
फेनिल पिछले कई दिनों से ग्र‌िष्मा का पीछा कर रहा है। कुछ दिन पहले युवती के बड़े पिता ने भी युवक को फटकार लगाई थी। युवक ने अचानक चाकू जैसा धारदार हथियार लेकर 12 फरवरी को युवती के घर के बाहर हंगामा करना शुरू कर दिया। जिसके बाद लड़की के बड़े पिता ने गुस्से में आकर युवक को भगा रहे थे तो चाकू से हमला कर दिया। युवती ग्रिष्मा के बीच में आने के बाद उसे बंधक बनाकर लोगों को आसपास न आने की धमकी दे रहा था। युवक ने युवती की भाई को छोड़ाने जाते वक्त अचानक युवती के गले में चाकू मार दिया और उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।
हत्यारे युवक का आतंक यहीं तक सीमित नहीं था। उसने देर से मौके पर पहुंची पुलिस पर भी हमला करने की कोशिश की और फिर अपने हाथ की नस काट दी और जहरीली गोली खा ली। आरोपी फेनिल को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया। सिविल अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक फेनिल ने जहरीली दवा लेने का नाटक किया था।
सिविल अस्पताल के डॉक्टरों के मुताबिक, फेनिल ने अपने हाथ की नस काटने की कोशिश की, हालांकि, नस नहीं काटी गई और केवल मास काट दिया गया। जहां अब तक 10 टांके आए हैं। फेनिल गोयानी का 48 घंटे से प्लास्टिक सर्जरी विभाग में इलाज चल रहा था। इसके बाद उनकी हालत स्थिर हुई और उसे मंगलवार को छुट्टी दे दी गई। अस्पताल में मौजूद पुलिस ने छुट्टी की जानकारी अधिकारी को देने पर पुलिस अधिकारी के आने के बाद पुलिस हिरासत में कामरेज थाने ले जाया गया। पुलिस ने कहा, " इलाज के दौरान परिवार के अलावा किसी को भी  मिलने की इजाजत  नहीं दिया गया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।
Tags: