सूरत : सड़क दुर्घटना में कई जानें जाने के बाद अब जागा प्रशासन, सचिन-मगदल्ला हाइवे पर यहां बनेंगे ओवरब्रिज

सूरत : सड़क दुर्घटना में कई जानें जाने के बाद अब जागा प्रशासन, सचिन-मगदल्ला हाइवे पर यहां बनेंगे ओवरब्रिज

पिछले कई समय से सड़क दुर्घटनामें कई जानें जाने के बाद प्रशासन को अचानक ही सचिन और मगदल्ला के बीच नेशनल हाइवे पर गभेणी, बुड़िया, आभवा और खजोद चोकड़ी के पर ओवरब्रिज बनाने का विचार आया है।
चारों गाँव के बीच बनी इस चोकड़ी पर अब तक 50 से अधिक गांववालों ने अपनी जान गंवाई है। वहीं सड़क दुर्घटना की कई घटनामें कई लोगों को गंभीर चोट भी आई है। स्थानीय लोगों के साथ विधायक झंखना पटेल भी पिछले कई समय से इलाके में ओवरब्रिज बनाने की मांग की थी। अंत में अब नेशनल हाइवे ओथोरिटी द्वारा ओवरब्रिज बनाने का काम शुरू कर दिया है। 
सचिन मगदल्ला रोड पर गांवों की सीमा से ही हाइवे जुड़ा हुआ है। दिन भर में कई बार गाँववालों को अपने जरूरी कामों के चलते हाइवे को पार करने के जाना पड़ता है। इसके चलते कई बार हाइवे पर तेज स्पीड से चल रही गाड़ियों के साथ टक्कर हुई होने के मामले भी सामने आए है। आए दिन एक्सीडेंट होने की घटना के बाद गांवों के सामने स्पीड ब्रेकर बना दिये गए। हालांकि स्पीड ब्रेकर बनाने के बाद एक्सीडेंट की समस्या तो कम हुई पर ट्राफिकजाम की समस्या शुरू हो गई। ऐसे में दोनों समस्याओं से छुटकारा दिलाने के लिए पिछले कई समय से गाँव वाले और स्थानीय विधायाक झंखना पटेल द्वारा नेशनल हाइवे ओथोरिटी को एक अंडरपास या ओवरब्रिज बनाने के लिए आवेदन दिया गया था। इस बारे में गुरुवार को मिली बैठक में इन सभी गांवों के पास से ब्रिज बनाने के आवेदन को NHAI ने हरी झंडी दी थी।