सूरत : NGO में सेवारत महिला को प्रेमजाल में फंसा कर दुष्कर्म करता रहा, अब शिकायत होने पर गिरफ्तार हुआ

सूरत : NGO में सेवारत महिला को प्रेमजाल में फंसा कर दुष्कर्म करता रहा, अब शिकायत होने पर गिरफ्तार हुआ

सूरत के सलाबतपूरा में रहने वाली तथा एक एनजीओ से जुड़ी एक युवती को युवक द्वारा अपने प्रेम जाल में फंसाकर उसके साथ बार बार दुष्कर्म किए होने का मामला सामने आया है। जिसमें युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने युवक को हिरासत में ले लिया है।
विस्तृत जानकारी के अनसूयर, सूरत के सलाबतपूरा इलाके में रहने वाली एक एनजीओ से जुड़ी 28 वर्षीय अपरिणित युवती के पास पिछले साल जून 2021 में समीर उर्फ औवा युसुफ शेख किसी मदद के लिए गया था। कपड़ा बाजार में काम करने वाले समीर के साथ युवती की दोस्ती हो गई थी और दोनों के बीच मोबाइल नंबर का आदान-प्रदान हो गया था। धीरे-धीरे दोनों के बीच प्यार बढने लगा। समीर ने युवती को शादी का लालच देकर उसके साथ युवती के सहेली के घर कई बार संबंध बना लिए थे।
जिस दौरान समीर युवती के साथ संबंध बनाता उस दौरान के कई वीडियो और फोटो भी समीर ने ले लिए थे। इसके बाद अचानक से ही समीर ने शादी के लिए मना करते हुये उसके फोटो और वीडियो वायरल कर देने की तथा उसे जान से मार देने की धमकी दी थी। इसके चलते युवती ने समीर पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। युवती की शिकायत के आधार पर पुलिस ने समीर को हिरासत में लेकर आगे की जांच शुरू की है।
Tags: Surat