सूरत : चाची की हत्या का आरोपी भतीजा गिरफ्तार, घर की सफाई की बात को लेकर कर दी थी हत्या

सूरत : चाची की हत्या का आरोपी भतीजा गिरफ्तार, घर की सफाई की बात को लेकर कर दी थी हत्या

चाची के हत्यारे भतीजे का अतीत भी अपराधी : डीएसपी

पलसाना के वरेली में घर की सफाई की बात को लेकर चाची की हत्या के मामले में पुलिस ने भतीजे को गिरफ्तार कर लिया है। इतना ही नहीं बार-बार कहासुनी की घटना आंटी की हत्या तक पहुंच गई है। पिछले शुक्रवार को महिला का शव घर में मिलने के बाद जिला एसओजी ने जांच शुरू की थी। डीएसपी ने कहा कि हत्यारे  भतीजे का अतीत भी अपराधी है।
सूरत जिले के एसओजी ने बताया कि हत्या पिछले शुक्रवार दोपहर पलसाना के वरेली गांव में राजदीप रेजीडेंसी की पहली मंजिल पर मकान संख्या 122 में हुई थी। संगीताबेन कपिलभाई लोखंडे नाम की विधवा का शव मिला था। हत्यारे ने महिला के पेट में चाकू मार दिया और सिर में किसी भारी चीज से वार कर मौत के घाट उतार देने के बाद फरार हो गये। शाम को महिला के परिजन घर पहुंचे तो महिला का शव पड़ा हुआ देखा तो कड़ोदरा जीआईडीसी पुलिस को सूचना दी।  पुलिस ने स्थल पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी। 
उन्होंने आगे कहा कि सूरत जिला पुलिस ने हत्या के मामले में महिला के साथ रहने वाले परिवार के सभी सदस्यों से गहन पूछताछ की।  इस बीच मुखबिर से मिली सुचना के आधार पर  पुलिस ने मृतक महिला के भतीजे को गिरफ्तार कर लिया। भतीजा अजय राजू लोखंडे ने हत्या की बात कबूल कर ली है। घटना वाले दिन घर की सफाई को लेकर महिला का अपने भतीजे अजय से झगड़ा हो गया था। वहीं अजय ने कबूल किया कि उसने अपनी चाची के सिर पर चाकू से वार कर उसकी हत्या कर दी।
सूरत ग्रामीण डीएसपी उषा राडा ने बताया कि वर्तमान सूरत ग्रामीण पुलिस ने हत्यारे भतीजे अजय लोखंडे को गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन हत्यारे अजय का अतीत भी अपराधी है।  अजय लोखंडे का पूर्व में पासा भी हो चुका है। सूरत शहर में खटोदरा और उधना पुलिस ने शराब तस्करी, चोरी और हथियारों से संबंधित अपराध दर्ज किए थे।
Tags: