सूरत : असामाजिक तत्वों ने स्थानीय लोगों के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर बवाल मचाया

सूरत : असामाजिक तत्वों ने स्थानीय लोगों के वाहनों को क्षतिग्रस्त कर बवाल मचाया

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरू की जांच

शहर के लिंबायत इलाके के कैलाशनगर में कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा दहशत फैलाने की मंशा के साथ बवाल करने की घटना प्रकाश में आई है। असामाजिक तत्वों द्वारा वाहनों में तोड़फोड़ करने का एक वीडियो वायरल होने के बाद एक बार फिर पुलिस कार्रवाई पर सवाल खड़े हो गए हैं। इतना ही नहीं शराब के जुए के धंधे के बीच हुए अंदरूनी कलह में चर्चा है कि स्थानीय लोग हमलावरों का शिकार हो रहे हैं। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। 
स्थानीय लोगों ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि वीडियो उत्तरायण के दिन का है। हमलावर छोटे गैंग के हैं। शराब- जुए की जानकारी क्यों नहीं देते कहते हुए स्थानीय लोगों के वाहनों में तोड़फोड़ किया।  डर के मारे कोई शिकायत करने के लिए आगे नहीं आ रहा है। आशंका जताई जा रही है कि कारोबारी प्रतिस्पर्धा या वसूली हमले के पीछे की वजह हो सकती है।
लिंबायत थाने के पीआई एच.बी. झाला ने कहा कि"यह मेरे संज्ञान में आया है।" डी स्टाफ कर्मचारी जांच कर रहे हैं। मौके पर जाकर जांच कर अपराध दर्ज किया जाएगा। साथ ही जो भी अपराध में शामिल होगा उसे नहीं छोड़ा जाएगा। ऐसे असामाजिक तत्वों के खिलाफ कोई भी शिकायत कर सकता है। वादी का नाम गोपनीय रखा जाएगा। इस मामले में संलिप्त आरोपियों को पकड़कर सलाखों के पीछा धकेला जाएगा। 
Tags: