सूरत : सोसायटी में प्रवेश की इजाजत नहीं देने पर अज्ञात ने चौकीदार पर किया हमला

सूरत :  सोसायटी में प्रवेश की इजाजत नहीं देने पर अज्ञात ने चौकीदार पर किया हमला

हमलावरों द्वारा फोनकर बुलाए जाने के बाद सोसायटी में घुस कर चौकीदार को फिर से पीटा

शहर के भटार स्थित एक सोसायटी में प्रवेश की इजाजत नहीं देने पर चौकीदार के साथ गेट पर ही मारपीटकर बवाल मचाने की घटना प्रकाश में आई है।  इतना ही नहीं रविवार रात कर्फ्यू में हुई घटना के बाद जब हमलावरों ने फोन कर अपने साथियों को बुलाने के बाद सोसायटी में घुसकर चौकीदार के साथ फिर से मारपीट करने की घटना सीसीटीवी में कैद हो गई। 
रामप्रसाद सेतु गौण (उम्र- 61, निवासी - रविशंकर संकुल भटार) ने बताया कि घटना रात 11.30 बजे की है। सोसायटी में प्रवेश के लिए गेट खोलने को कहा। बस इतना पूछा कि किसके यहां जाना है, बस इसी बात को लेकर गाली गलौज करने लगे और चौकीदार पर अचानक हमला कर दिया। घटना के वक्त तीन ही थे। इसके बाद उसने फोन कर अन्य 10-12 लोगों को बुलाया और सोसाइटी में घुसकर उनके साथ मारपीट की। हालांकि बवाल होने पर सोसायटीवासी  मौके पर पहुंच गये और कुछ हमलावरों को पकड़ लिया। 
उन्होंने कहा कि चौकीदार पर लकड़ी की छड़ी और पत्थर से हमला किया गया था। हमले में घायल रामप्रसाद 3-4 महीने से चौकीदार का काम कर रहा है। उनके सिर में गंभीर चोट आई थी। 108 की मदद से  तत्काल इलाज के लिए सिविल अस्पताल ले जाया गया। 
सोसायटी के एक निवासी ने बताया कि चौकीदार को इतनी बेरहमी से पीटा गया कि वह अपने कपड़ों में पेशाब करने लगा। उल्टी और घबराहट शुरू हो गई थी। हालांकि इलाज के बाद फिलहाल उनकी तबीयत ठीक है। हैरानी की बात यह है कि पुलिस को तीन बार फोन करने के बाद भी पुलिस नहीं पहुंची। घटना के 12 घंटे बाद भी अगर पुलिस नहीं जागी तो लोग कितने सुरक्षित हैं। 
Tags: