सूरत : रुपयों की लेन-देन के चलते वकील ने पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे युवक के सर पर मारी काच की बोतल

सूरत : रुपयों की लेन-देन के चलते वकील ने पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे युवक के सर पर मारी काच की बोतल

सूरत के गोपीपुरा इलाके से आज एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें लोगों को गुनाहों से दूर रहने की सलाह देने वाले वकील द्वारा ही कानून को अपने हाथ में लिए गए होने की घटना घटित हुई है। गोपीपुरा में पैसों की लेन-देन के चक्कर में एक वकील ने पत्नी के साथ बाइक पर जा रहे युवक के सर पर कच की बोतल मार कर हमला किया था। हमला करने के बाद वकील ने युवक को जान से मार देने की और बरबाद कर देने की धमकी भी दी थी। 
विस्तृत जानकारी के अनुइसर, गोपीपुरा में राजकुमार बंगलोज के पास रहने वाली 28 वर्षीय सेजलबेन जीतेशभाई जरीवाला ने अठवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी। शिकायत के अनुसार, 22 जनवरी को जब वह दोनों पति-पत्नी बाइक पर कहीं जा रहे थे, तभी वकील हेमंत राणा ने उनके ऊपर हमला किया था। दरअसल बाहर जाते समय सामने से बारात आते देख जीतेश ने गाड़ी को घुमाई थी। इसी दौरान उन्हें सामने से आ रहे वकील हेमंत राणा मिले थे। मिलते ही हेमंत ने जीतेश से वह उसके पैसे कब लौटायेगा कहते हुए उसके साथ गाली-गलौज शुरू कर दी। 
दोनों के बीच गाली-गलौज हो ही रही थी तभी हेमंत ने काच की बोतल लेयकर उसके सर पर मार दी और उसकी पिटाई भी की। पिटाई करने के बाद हेमंत ने उसे जान से मार देने की धमकी भी दी। इसके चलते पत्नी ने वकील हेमंत के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।
Tags: Surat