सूरत : सरदार मार्केट के पास मामूली बात को लेकर युवक को पीटा

सूरत : सरदार मार्केट के पास मामूली बात को लेकर युवक को पीटा

युवक का पीछा कर आर्किड टावर के पास पकड़कर पाइप से पीटा

सरदार मार्केट के पास एक युवा मजदूर की मामूली बात को लेकर पिटाई होने की घटना चर्चा का विषय बना हुआ है। उल्लेखनीय है कि युवक का पीछा किया गया और आर्किड टॉवर के पास पकड़कर मारपीट की गई, इसके बाद लोहे के पाइप से पीटा गया। पुलिस ने हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।
मोहम्मद सुल्तान मोहम्मद फारूक अंसारी उम्र- 26 (निवासी-बेगमपुरा में बड़ी टॉकीज के पीछे झालावाड़ टेकरा) ने कहा कि वह एक दिहाड़ी मजदूर के रूप में काम कर अपने परिवार की आर्थिक मदद करता था। वह बीती रात करीब एक बजे सरदार मार्केट के पास धनिया मार्केट में एक ऑटो रिक्शा से पह‌ुंचा। इस समय विजय उर्फ ​​डुक्कर ने मोहम्मद सुल्तान से पूछा कि तुम कहाँ गए थे। इस पर  सुल्तान ने कहा  तुम्हारा क्या काम है, मैंने जहाँ भी जाता हूँ। बस इसी बात से आक्रोशित विजय उर्फ ​​डुक्कर बिना कुछ कहे गाल पर थप्पड़ मारकर मारपीट करने लगा।
विजय उर्फ ​​डुक्कर व उसके साथी रमा डुक्कर व अनिल डुक्कर सरदार मार्केट से पैदल इंटर सिटी के सामने आर्किड टावर पहुंचे। विजय उर्फ डुक्कर ने लोहे के पाइप से दाढ़ी के भाग  में तथा बाएं पैर के घुटने पर वार कर लहूलुहान कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने शिकायत दर्ज कर तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है। 
Tags: