सूरत : हीरा कारखाने में चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

सूरत : हीरा कारखाने में चोरी, घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद

चोर 1.80 लाख रुपये के 10 हीरे चुराकर फरार हो गया

कापोद्रा की स्नेहमुद्रा सोसायटी की हीरा फैक्ट्री से एक अज्ञात हीरा चोर द्वारा 1.80 लाख रुपये के 10 हीरे चुराने की घटना प्रकाश में आई है। करीब 4 कैरेट के हीरे चुराने वाला चोर सीसीटीवी में कैद हो गया और उसकी हरकत देखकर पुलिस भी हैरान रह गई। कापोद्रा पुलिस ने मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।
सागर महेशभाई ठक्कर (सिंगणपुर देवप्रयाग रेजीडेंसी ) ने कहा कि उनकी कापोद्रा स्नेहमुद्रा सोसाइटी में हीरे की फर्म है। बीती रात उसने फर्म मंगल कर नित्य की भांति घर आ गये। तभी रात के 1.37 से 2.44 मिनट के दौरान ग्रिल और कार्यालय के दरवाजे का ताला किसी तरह खोलकर एक अज्ञात चोर ने खाते में घुस गया।  इसके बाद  फैक्ट्री की एक टेबल के ड्रावर में रखे अलग-अलग कैरेट के 10 नंग तैयार हीरे चुरा लिए। तैयार हीरे की कीमत 1.80 लाख रुपये बताई जा रही है। 
अगले दिन, उन्होंने सीसीटीवी कैमरों की जांच की तब उन्हें पता चला कि खाता से हीरे चोरी हो गया है। जिसमें आरोपी चोर चोरी करते देखा जा रहा है। इतना ही नहीं, बल्कि बॉक्स से सारे हीरे निकालने के बाद सभी हीरे की जांच करने के बाद चोरी करता कैमरे से स्पष्ट हो रहा है। जिससे सागरभाई ने कापोद्रा  थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने अज्ञात चोर  के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर आगे की जांच की।
Tags: