सूरत : राजस्थान-महाराष्ट्र के दो व्यापारियों ने शहर के व्यापारियों से की 39.99 लाख रुपये की धोखाधड़ी

व्यापारियों ने भरोसा किया और माल उधार पर भेज दिया

राजस्थान और महाराष्ट्र के दो व्यापारियों द्वारा  सूरत के मिलेनियम मार्केट के एक व्यापारी समेत अन्य व्यापारियों से 39.99 लाख रुपये की धोखाधड़ी सामने आई है। जान से मारने की धमकी देकर दुकान बंद कर फरार हो गया। जिससे व्यापारी ने सलाबतपुरा थाने में शिकायत दर्ज कराई है।
वेसू क्षेत्र में व्हाइट लॉट्स स्कूल के पास राज सिद्धि अपार्टमेंट में रहने वाले राजकुमार सत्यनारायण अग्रवाल  मिलेनियम मार्केट-2 में  जय भवानी के नाम से कपड़ा व्यवसाय कपड़े हैं। महाराष्ट्र के श्रीरामपुर में जीएस टेक्सटाइल और तुलसी टेक्सटाइल के नाम से कारोबार करने वाले सुरेंद्र सुखराम रायका और राजस्थान के पाली जिले के अमरपुर ब्यावर के पास सुनीता टैमी के नाम से कारोबार करने वाले सुरेश बापूजी माली ने  राजकुमार अग्रवाल समेत अन्य व्यापारियों से कपड़ा मंगवाया था। जिससे राजकुमार और अन्य व्यापारियों ने उस पर भरोसा किया और माल उधार पर भेज दिया।
वायदा के अनुसार भुगतान की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी देकर महाराष्ट्र के व्यापारी सुरेंद्र रायका ने अपनी दुकान बंद कर फरार हो गये। बाद में भुगतान मांगने के लिए राजस्थान के व्यापारी सुरेश माली की दुकान पर गए उसने भी दुकान बंद कर धोखाधड़ी की। इस प्रकार दोनों व्यापारियों ने राजकुमार और अन्य व्यापारियों से 39.99 लाख रुपये का कपड़ा सामान उधार लिया और  भुगतान नहीं कर धोखाधड़ी। राजकुमार अग्रवाल ने सुरेंद्र रायका और सुरेश माली के खिलाफ सलाबतपुरा थाने में धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया गया है।
Tags: