सूरत : असामाजिक तत्वों द्वारा होटल में की गई तोड़फोड़, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

सूरत : असामाजिक तत्वों द्वारा होटल में की गई तोड़फोड़, पुलिस ने चार लोगों को हिरासत में लिया

सरथाना इलाके में आए डी मार्ट के पीछे आई दुकान में हुई घटना

शहर के सरथाना में शनिवार देर रात एक रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करने के आरोप में पुलिस ने आठ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ करने वाले असामाजिक तत्वों ने मालिक समेत 3 लोगों पर हमला कर अफरा-तफरी का माहौल बना दिया। पुलिस ने सीसीटीवी के आधार पर दंगा करने का मामला दर्ज कर सभी को गिरफ्तार कर लिया है।
विस्तृत जानकारी के अनुसार, सरथाना में डी मार्ट के पीछे शांतिनगर सोसायटी निवासी नीलेश विनोदभाई भिकाड़िया (उम्र 49) सरथाना में नवजीवन होटल के पास श्री साईनाथ मल्हार धोसा नाम से रेस्टोरेंट चला रहे हैं। पिछले शनिवार की देर रात 11:30 बजे सागर भरवाड़ समेत 8 युवकों ने लाठी-डंडों के साथ रेस्टोरेंट में घुसकर नीलेशभाई से हाथापाई कर दी। नीलेशभाई के अलावा आरोपियों ने उनके भाई और कारीगर पर भी हमला किया। रात के कर्फ्यू के दौरान हाथापाई के बाद युवकों ने रेस्टोरेंट में भी जमकर तोड़फोड़ की, जिसके चलते रेस्टोरेंट बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया।
घटना में नीलेशभाई समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। नीलेश भिकाड़िया की शिकायत के आधार पर सरथाना पुलिस ने सागर भरवाड़ समेत आठ लोगों के खिलाफ दंगा करने का मामला दर्ज किया था। यह भी पता चला है कि पीएसआई द्वारा मामले में चार आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है।
Tags: