सूरत : नशे की हालत में पानी की जगह युवक ने पी लिया एसिड, हुई मौत

सूरत : नशे की हालत में पानी की जगह युवक ने पी लिया एसिड, हुई मौत

पांडेसरा पुलिस ने शुरू की आगे की कार्यवाही

शहर में शराब के नशे में एक युवक ने नशे में पानी की जगह एसिड पी लिया था। जिसके चलते युवक की मौत हो गई थी। हैरान कर देने वाली इस घटना के बाद पूरे इलाके में हलचल मच गई है। ओड़ीशा का निवासी और संचा फेक्ट्री में काम करने वाले जितेंद्र नामक युवक अपने परिवार का एकमात्र कमाऊ सहारा था। जिसके चलते परिवार का एकमात्र सहारा भी छिन गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, अगले ही महीने जितेंद्र की बहन की शादी भी थी। 

सूत्रों के अनुसार, तीन महीने पहले ही नौकरी के लिए जितेंद्र सूरत आया था। पिता की मौत के बाद अपनी दो बहनों और माता का जितेंद्र एक मात्र सहारा था। शराब के नशे में गलती से पानी की जगह उसने एसिड पी लिया था। जब जितेंद्र ने इस बारे में अपने साथ रहने वाले दोस्तों को बताया तो सभी हैरान रह गए थे। तुरंत ही वह जितेंद्र को सिविल अस्पताल ले आए, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित किया गया। 
घटना के बारे में मालूम चलते ही जितेंद्र के परिवार वालों पर मानो पहाड़ गिर गया था। जितेंद्र घर के बाहर से ही शराब पीकर आया था। जबकि घर में पीने के लिए भी वह शराब ले आया था। अगले महीने ही बहन की शादी होने वाली थी। पूरे मामले में पांडेसरा पुलिस द्वारा आगे की कार्यवाही शुरू की गई है।
Tags: