सूरत : पालिका ने पॉजिटिव बताकर ज्वैलर्स परिवार के 6 सदस्यों को किया कोरोन्टाइन, 2 दिन में पता चला सभी निगेटिव

सूरत : पालिका ने पॉजिटिव  बताकर ज्वैलर्स परिवार के 6 सदस्यों को किया कोरोन्टाइन, 2 दिन में पता चला सभी निगेटिव

स्कूल में बेटे की रिपोर्ट की जरुरत पड़ने पर पालिका से मांगा तो कहा, ''सभी निगेटिव है, भूल हो गई है.''

पार्ले प्वाइंट के डी. खुशालभाई ज्वैलर्स के संचालकों ने 3 जनवरी को कर्मचारियों सहित सभी का कोरोना परीक्षण परीक्षण कराया था। 8 तारीख को नगर पालिका से फोन आया कि ''6 लोग पॉजिटिव हैं।'' हालांकि सभी  6 लोग  घर के सदस्य थे।
डी. खुशालभाई ज्वैलर्स के मालिक दीपक चोकसी का बेटा कोरोना पॉजिटिव था और उसे स्कूल में पॉजिटिव रिपोर्ट केस पेपर जमा करना था। जब पालिका के स्वास्थ्य अधिकारी से रिपोर्ट मांगा तो पेपर में केस निगेटिव था।  इसी तरह परिवार के सदस्यों के टेस्ट पेपर देखने पर वह भी निगेटिव निकला। परिवार के 6 सदस्यों की निजी प्रयोगशाला में कोरोना की जांच के बाद सभी की रिपोर्ट निगेटिव आई।
डी. खुशालभाई ज्वैलर्स के दीपक चोकसी ने कहा, "हमारी जिम्मेदारी के तहत, हम नियमित रूप से नगरपालिका टीम को बुलाते हैं और सभी का परीक्षण कराते हैं। टीम को 3 जनवरी को  टेस्ट के लिए बुलाया गया था। फिर 8 जनवरी को मेरे पास नगर पालिका से फोन आया कि आपके यहां  6 पॉजिटिव मिले हैं। हालांकि, ये सभी 6 हमारे घर के सदस्य थे। जिससे हम सभी होम क्वारंटाइन थे। हमारा शोरूम शुरू था। इसके बाद स्कूल में मेरे बेटे की परीक्षा थी, लेकिन वह पॉजीटिंव होने से परीक्षा नहीं दे सकाता था। स्कूल प्रशासकों ने मेरे बेटे से पॉजिटिंव होने के रिपोर्ट मांगा तो हम पालिका के पास से रिपोर्ट मांगे तब पता चला कि मेरे बेटे का रिपोर्ट निगेटिव है।  फिर जब हमने घर के सभी सदस्यों की रिपोर्ट मांगी तो सभी लोगों का टेस्ट नेगेटिव आया। लेकिन कम्यूटर की गलती के कारण हमारे परिवार के सभी 6 सदस्यों की रिपोर्ट निगेटिव के बजाय पॉजिटिव निकली। इसके बाद हमने सभी टेस्ट एक प्रमुख निजी लैब में किए। उसकी रिपोर्ट भी निगेटिव आई थी।
Tags: